मजहबी नारा लगाकर मंत्री गणेश जोशी पर लपका इमरान, पुलिस ने पकड़ा तो परिजन बोले- वो तो 'सिरफिरा' है...
मजहबी नारा लगाकर मंत्री गणेश जोशी पर लपका इमरान, पुलिस ने पकड़ा तो परिजन बोले- वो तो 'सिरफिरा' है...
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक युवक द्वारा राज्य की पुष्कर सिंह धामी सरकार में मंत्री गणेश जोशी पर हमले की खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार, हमलावर का नाम इमरान है, जिस पर बाजार में मौजूद अन्य दुकानदारों से भी मारपीट करने का इल्जाम है। हमले के दौरान इमरान ने मजहबी नारे भी लगाए। हालाँकि, आरोपित के परिजन इमरान की मानसिक स्थिति ठीक न होने की दलील दी है। वहीं, हमले के बड़ा स्थानीय लोगों ने इमरान को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और फिर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। घटना शुक्रवार (2 जून 2023) की बताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला देहरादून के डाकरा बाजार का है। यहाँ शुक्रवार (2 जून) को राज्य सरकार में सैनिक कल्याण व कृषि मंत्री गणेश जोशी जनसम्पर्क कर रहे थे। इस दौरान वहाँ मौजूद एक इमरान नाम का शख्स अचानक ही उनकी ओर लपक पड़ा। चश्मदीदों ने बताया कि हमले के वक़्त इमरान के हाथ में डंडा था। इमरान ने मंत्री जोशी को पकड़ने का प्रयास किया। हालाँकि इस दौरान मंत्री के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने इमरान को रोक लिया और उसके हाथ से डंडा छीन लिया। हंगामे को देखते हुए मौके पर स्थानीय लोग भी जमा हो गए और उन्होंने इमरान की पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

वायरल वीडियो में इमरान को मंत्री जोशी के सुरक्षाकर्मियों से उलझता हुआ नज़र आ रहा है। बाद में पुलिस ने मौके पर इमरान ने इमरान को भीड़ की पिटाई से बचाया और हिरासत में ले लिया। फिलहाल उस से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार, इमरान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर का निवासी है। वह घटना के 2 दिन पहले ही देहरादून आया था। वहीं, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया है कि उन पर हमले के दौरान इमरान ने ‘या खुदा’ का नारा भी लगाया था। उन्होंने बताया कि उन पर हमले से पहले इमरान कई लोगों के साथ न केवल मारपीट कर चुका था, बल्कि उसने कई जगहों पर तो चाकू भी लहराए थे। बकौल गणेश जोशी दिल्ली में हुई चाकूबाजी की घटना से लोग और उनके सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हैं।

बाद में इमरान के परिजनों ने मंत्री जोशी से मुलाकत की और हमलावर को सिरफिरा बताया। मंत्री के अनुसार, इमरान के परिजनों का दावा है कि वो उसे एक रूम में बाँध कर रखते थे, मगर घटना के दिन वो न जाने किस तरह कमरे से निकल कर भाग गया।

ISRO चीफ बोले- बीजगणित, धातु विज्ञान, विमान विज्ञान जैसी कई चीज़ें वेदों में मौजूद, 6वीं सदी के 'सूर्य सिद्धांत' में बहुत रहस्य

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

केंद्र सरकार को ताकत दिखाएंगे केजरीवाल, 11 जून को रामलीला मैदान में AAP की महारैली, यहाँ समझें 'अध्यादेश' विवाद !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -