साइकिल छोड़कर 'हाथी' की सवारी करेंगे इमरान मसूद, आज मायावती से मुलाकात
साइकिल छोड़कर 'हाथी' की सवारी करेंगे इमरान मसूद, आज मायावती से मुलाकात
Share:

लखनऊ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश का कद्दावर मुस्लिम चेहरा माने जाने वाले इमरान मसूद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में शामिल हो सकते हैं। इमरान मसूद आज बुधवार (19 अक्टूबर) को बसपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती से मुलाकात कर सकते हैं। मायावती से मुलाकात के बाद इमरान आधिकारिक रूप से बसपा का दामन थाम सकते हैं।बता दें कि, मसूद पहले कांग्रेस में थे, लेकिन यूपी चुनाव से पहले वे समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो गए थे और अब बसपा में जाने वाले हैं

इमरान मसूद के करीबी सूत्रों के अनुसार, बसपा सहारनपुर सीट से इमरान मसूद को चुनावी मैदान में उतारने वाली है, ये तय भी हो चुका है। इमरान मसूद के करीबियों का कहना है कि मायावती को भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बड़े मुस्लिम चेहरे की तलाश है और इमरान उनके लिए बिलकुल सही विकल्प हैं। इमरान मसूद का अपना जनाधार है और मुस्लिम मतदाताओं के बीच भी उनकी काफी पैठ है। 

इमरान मसूद के करीबियों का कहना है कि यदि सहारनपुर में दलित-मुस्लिम वोटर साथ आ गए, तो यह इस सीट से जीत की गारंटी जैसा होगा। ऐसे में इमरान मसूद और बसपा, दोनों के लिए यह गठजोड़ फायदेमंद है। इमरान मसूद के साथ एक और बात ये है कि उन्हें प्रत्येक जाति-धर्म-वर्ग से समर्थन मिलता रहा है। ऐसे में दलित मुस्लिम और थोड़े बहुत अन्य समुदाय के वोट मिल जाएं, तो इमरान मसूद के लिए जीत के दरवाजे खुल जाते हैं।

पीएम मोदी ने किया डिफेंस एक्सपो 2022 का उद्घाटन, भारतीय हथियारों की ताकत देखेंगे 100 देश

'लक्ष्मण ने सोचा, राम को समुद्र में धकेल दूँ और सीता संग चला जाऊं..', कांग्रेस नेता का विवादित बयान

मल्लिकार्जुन खड़गे ही बनेंगे कांग्रेस अध्यक्ष ? गांधी परिवार ने दे रखा है फुल सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -