बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गया चेहरा
बॉलीवुड के चर्चित आमिर खान से है नाता लेकिन, गुमनामी के अंधेरे में खो गया चेहरा
Share:

आज यानी 13 जनवरी को इमरान खान अपना जन्मदिन मना रहे है. आमिर खान के भांजे इमरान खान बॉलीवुड से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं. इमरान ने साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' फिल्म से जेनेलिया के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म तो हिट हुई और इमरान का करियर भी ठीक-ठाक चल पड़ा. इस फिल्म के बाद इमरान कई सारी फिल्मों में नजर आए लेकिन अपने मामा आमिर खान की तरह इंडस्ट्री में कुछ खास जगह नहीं बना पाए. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है. 

पैर में चोट लगने के बाद भी दिशा पाटनी किया ये खतरनाक फ्लिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इमरान खान का जन्म यूएस में हुआ था. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि जब इमरान महज डेढ़ साल के थे तो इनके पेरेंट्स एक दूसरे से अलग हो गए थे. इमरान अपनी मां के साथ ही रहे. इमरान खान फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़े हुए हैं लेकिन वह वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए जो किसी स्टार किड को मिलता है. इमरान को बॉलीवुड में 11 साल हो चुके है लेकिन साल 2015 के बाद उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई.

अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इमरान खान ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड एक्टर काम करना शुरू किया था. आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'कयामत से कयामत तक' फिल्म में इमरान ने आमिर खान के बचपन का किरदार निभाया था. यह फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी. इसके बाद 4 साल बाद इमरान ने 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म में नजर आए. इस फिल्म में भी आमिर लीड रोल में थे जिसमें इमरान ने उनके बचपन का किरदार निभाया था. 

अनुष्का की फिल्म झूलन बनने से पहले रिलीज़ हो सकती यह फिल्मे....

जल्द ही फिर शादी के बंधन में बंधने वाला है यह एक्टर, पिता ने कही यह बात....

शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर पुरे किये 20 मिलियन फॉलोअर्स, फैंस ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -