जल्द ही फिर शादी के बंधन में बंधने वाला है यह एक्टर, पिता ने कही यह बात....
जल्द ही फिर शादी के बंधन में बंधने वाला है यह एक्टर, पिता ने कही यह बात....
Share:

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और मिल्खा कहे जाने वाले फरहान को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही कोई न कोई फिल्मों के लिए चर्चाओं में बने रहते है वहीं वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में नज़र आ रहें है बी टाउन में इन दिनों फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरें चल रही हैं. खबर है कि दोनों दो साल से एक दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी का मन बना चुके हैं. खबरें तो यहां तक हैं कि फरहान अपनी अपकमिंग फिल्म 'तूफान' के बाद शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने वाले है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब इस मामले में फरहान के पिता जावेद अख्तर का बयान आया है. जावेद अख्तर से जब फरहान की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैंनें अभी आपसे शादी के बारे में सुना है. मैं एक दिन पहले फरहान के जन्मदिन पर उसके साथ था, उसने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया. लेकिन आप जानते हैं, बच्चे बहुत कुछ छुपाते हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि जावेद अख्तर ने शिवानी दांडेकर के बारे में कहा कि मैं उससे कई बार मिला हूं. वह बहुत प्यारी लड़की है. फिलहाल अब तक इस खबर पर फरहान या फिर शिबानी की तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आया है. वहीं माना जा रहा है कि अभी शादी की अंतिम तारीख तय नहीं हुई है लेकिन फरहान और शिबानी ने अपने इस खास दिन की तैयारी शुरू कर दी हैं. 

जंहा हाल ही में फरहान अख्तर के जन्मदिन पर शिबानी ने उनके साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर के साथ पोस्ट में शिबानी ने लिखा, 'मेरे जीवन में खुशियां और प्यार का जादू भरने के लिए आपका धन्यवाद. आप मुझे अब तक मिले सबसे अच्छे व्यक्तियों में से एक हैं. असल में दुनिया को आपके ही जैसे और ज्यादा लोगों की आवश्यकता है.' फरहान की ये दूसरी शादी होगी. फरहान ने इससे पहले अधूना से शादी कर चुके हैं. दोनों ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2000 में शादी की थी. पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी. दोनों ने शादी के 17 साल बाद 2017 में अलगाव का फैसला कर लिया है.

पैर में चोट लगने के बाद भी दिशा पाटनी किया ये खतरनाक फ्लिप

अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -