अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने
अमिताभ ने साझा किया पिता का यह वीडियो, परिवार की मस्ती आयी सामने
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने दिगज्ज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर परिवार का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है.वही  इस वीडियो में वे अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, पत्नी जया बच्चन के अलावा एक और शख्स के साथ बैठकर खुशनुमा वक्त बिताते नजर आ रहे हैं. अभिनेता अमिताभ बच्चन ने यह वीडियो ट्वीट कर पुराने दिनों को याद किया है. उन्होंने लिखा, 'ऐसे पल...हमेशा प्यारे होते हैं और जीए जाते हैं.'. शेयर किया गया यह वीडियो एक मिनट 4 सेकेंड का है. इस छोटे से वीडियो में अमिताभ संग हरिवंश राय बच्चन और उनके पूरे परिवार का मसखरापन देखना मजेदार है. 

इसके अलावा वीडियो में अमिताभ और जया, हरिवंश राय बच्चन संग मजेदार सवाल-जवाब करते नजर आ रहे हैं. असल में , यह वीडियो हरिवंश राय बच्चन के 80वें जन्मदिन का है. इस पर अमिताभ पिता से सवाल करते हैं- आप जब 60 वर्ष के हुए थे तो हमने उत्सव मनाया था, इसके साथ उस वक्त एक बात कही जाती थी, 'जब साठा तब पाठा', अब 80 वर्ष के होने पर क्या कहा जाता है.' इतने में पीछे से जवाब आता है- 'लप्सी'. लप्सी शब्द को सुनते हुए सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद में अमिताभ की मां ने लप्सी का अर्थ समझाते हुए बताया कि यह एक मीठा खाद्य पदार्थ है.

अमिताभ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वही यूं तो अमिताभ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी कविताएं और जोक्स साझा करते रहते हैं, परन्तु उनकी पोस्ट्स में सबसे खास उनकी पुरानी तस्वीरें होती है. वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अमिताभ जल्द ही ब्रह्मास्त्र, गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. गुलाबो सिताबो और चेहरे फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी है.

 

 

इस एक्ट्रेस ही खूसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल....

छपाक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का 'नाम' बदल गया रातों- रात, जानिये क्या है वजह

32 साल का यह शख्स है ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटा, जानिये क्या है पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -