ट्रम्प के खिलाफ विपक्ष दल आज देगा जवाब, महाभियोगियों  की चर्चा हुई पूरी
ट्रम्प के खिलाफ विपक्ष दल आज देगा जवाब, महाभियोगियों की चर्चा हुई पूरी
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति  ट्रंप के विरुद्ध महाभियोग की पैरोकार डेमोक्रेट सांसदों की टीम ने बीते शुक्रवार यानी 24 जानवर्री 2020 को सीनेट में आरोपों के समर्थन में अपना वक्तव्य पूरा कर चुका है.  वरिष्ठ सांसद एडम स्किफ के नेतृत्व वाली प्रतिनिधि सभा की टीम ने कहा, ट्रंप ने अपने पद का दुरुपयोग किया और संसद की जांच में बाधा डाली. वहीं इस टीम ने तीन दिन में 24 घंटे तक अपनी बात रखी. बीते शनिवार की मध्य रात्रि को ट्रंप के पैरोकार आरोपों का जवाब देंगे.

प्रतिनिधि सभा में ट्रंप के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव पारित: सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार इस बात का पता चला है कि विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी के बहुमत वाली प्रतिनिधि सभा में महाभियोग प्रस्ताव पारित हो चुका है. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अब सत्तारूढ़ रिपब्लिकन पार्टी के बहुमत वाली सीनेट में प्रस्ताव पर चर्चा हो रही है. डेमोक्रेटिक पार्टी ने आरोप लगाया है कि रिपब्लिकन पार्टी सीनेट में अपने बहुमत का गलत फायदा उठा रही है और वह ट्रंप पर आरोपों को लेकर भेदभाव कर रही हैं.

अमेरिका को स्वच्छ न्याय मिलेगा- एडम स्किफ: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एडम स्किफ ने सीनेट को संबोधित करते हुए कहा, उम्मीद करते हैं कि अमेरिका को स्वच्छ न्याय मिलेगा, जो उसका अधिकार भी है. कहा, संविधान के अनुच्छेद-दो का उदाहरण देकर बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति अपनी इच्छा से कुछ भी कर सकते हैं, लेकिन यह नहीं बताया जा रहा है कि वह किन परिस्थितियों में क्या कर सकते हैं. उसका उद्देश्य क्या होगा.

कोरोना वाइरस का शिकार लोग, 56 की मौत

U19 World Cup: भारत के लिए बड़ी खबर, लगातार टीम इंडिया ने हासिल की 3 जीत

एनआरसी पर नेपाल ने दिया शानदार बयान, कहा-कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -