शो 'इमली' में मचने वाला है तहलका, हो जाएगी आदित्य की मौत!
शो 'इमली' में मचने वाला है तहलका, हो जाएगी आदित्य की मौत!
Share:

टीवी शो इमली में इन दिनों इमली और मालिनी की लड़ाई नजर आ रही है। शो में अब फिल्मी मोड़ आने वाला है। जी दरअसल शो में इन दिनों इमली और आदित्य की पोस्ट वेडिंग रस्में चल रही है और दूसरी तरफ मालिनी ने कसम खाई है कि मुंह दिखाई की रस्म को वो बर्बाद करके ही दम लेगी। ऐसे में मालिनी सत्यकाम को फोन करके भड़काती है और इसके बाद वो शहर आकर आदित्य को किसी सुनसान जगह पर ले जाता है। वहीँ दूसरी तरफ इमली ने सुबह से ही सोच रखा था कि उसका घूंघट सबसे पहले आदित्य ही उठाएगा लेकिन ऐसा होता नहीं है। जी दरअसल इमली की चुनरी एक कील में उलझ जाती है और उसका घूंघट आदित्य की तस्वीर के सामने ही उठ जाता है। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि आगे क्या होगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

तो हम आपको बता दें कि अब इमली के अपकमिंग एपिसोड में भयंकर तमाशा होने वाला है। जी दरअसल इमली को बिना घूंघट देखकर हर कोई सवाल पूछेगा और आदित्य की मां सभी के सामने उसे चार बात सुनाएगी। वहीँ दूसरी तरफ सत्यकाम आदित्य से कहेगा कि उसने इमली को धोखे में रखकर अच्छा नहीं किया। इस दौरान आदित्य सत्यकाम को बताएगा कि वो सिर्फ और सिर्फ इमली से ही प्यार करता है और उसने उसे कभी भी धोखा नहीं दिया। यह सब सुनकर सत्यकाम कहेगा कि उसे किसी औरत का फोन आया था कि मालिनी के लिए आदित्य इमली को धोखे में रख रहा है।

इसी के साथ ही सत्यकाम ये भी कहेगा कि उसने आदित्य और मालिनी को एक शोरूम के अंदर बड़े प्यार से शॉपिंग करते हुए देखा है। इस दौरान आदित्य के कुछ कहने से पहले ही सत्यकाम उसके सीने में कई गोलियां उतार देगा। वहीँ इधर इमली को एहसास होगा कि जैसे उसका सब कुछ उजड़ चुका है। ऐसे में इमली आदित्य को फोन लगाएगी लेकिन उधर से आवाज सत्यकाम की आएगी। जिसे सुनकर इमली परेशान हो जाएगी और वो सत्यकाम से पूछेगी कि आखिर आदित्य कहां पर है।

इस पर सत्यकाम इमली से कहेगा कि वो हमेशा-हमेशा के लिए उसे भूल जाए। यह सब होने के बाद त्रिपाठी हाउस में खूब तमाशा होगा। इस बीच मालिनी इमली से कहेगी कि अगर आदित्य को कुछ भी हुआ तो वो उसे और उसके परिवार को नहीं छोड़ेगी। इधर इमली को लगने लगेगा कि आदित्य को गायब कराने के पीछे मालिनी का ही हाथ है। इस बीच इमली मालिनी से कहेगी कि अगर वो इन सबके पीछे हुई तो वो सारे रिश्ते-नाते भूल जाएगी। अब आने वाले दिनों में शो में बड़े भयंकर ट्विस्ट आने वाले हैं।

गर्भवती महिलाओं के लिए अमित शाह ने की 'लड्डू वितरण योजना' की शुरुआत, प्रतिमाह मिलेंगे 15 लड्डू

'अनुपमा' में होगी इस नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

अब इस यूरोपियन कंपनी को खरीदने जा रहे मुकेश अंबानी, बनती है सोलर पैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -