अब आर्यन के घर में रहेगी इमली, आदित्य करने लगेगा नफरत!

टीवी सीरियल इमली के आने वाले एपिसोड में बहुत कुछ बदलने वाला है। जी दरअसल अब शो के आने वाले एपिसोड्स में आदित्य और इमली के बीच बड़ी गलतफहमियां देखने को मिलने वाली है। जी दरअसल इन दिनों इमली के जीवन में आर्यन काफी रुकावट पैदा कर रहा है और आदित्य के साथ मालिनी के हेरफेर से कहानी बदलती जा रही है। शो में आप देख रहे होंगे मालिनी लगातार आदित्य पर कटाक्ष करती है और अब तो वह आदित्य को इमली के बारे में भड़का रही है। जी दरअसल आर्यन और इमली के खिलाफ मालिनी ही है जो आदित्य के दिमाग में बुरी तरह से जहर घोल रही है। ऐसे में अब शो में आदित्य का भी ब्रेनवॉश हो रहा है।

आने वाले दिनों में आदित्य, आर्यन और इमली के हर पल को गलत समझने वाला है। जी हाँ, अब आगे आने वाले ट्रैक में, आदित्य दोनों की इंटीमेसी को बुरी तरह से गलत समझता हुआ दिखाई देगा, जब भी वह आर्यन और इमली को केबिन में करीब देखेगा, उसका दिमाग गलत सोचेगा। वहीं आने वाले एपिसोड में आदित्य, आर्यन के साथ इमली की इंटीमेसी और क्लोजनेस पर सवाल उठाना शुरू कर देगा। आप सभी देख रहे होंगे शो में इमली और आर्यन की किस्मत उन्हें बार-बार साथ ला रही है।

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जब आर्यन कॉलेज में इमली को छोड़ता है, तो वार्डन इमली के चरित्र को गलत समझती है और इस तरह उसके चरित्र पर सवाल खड़े करती है। यह सब तब होता जब इमली हॉस्टल लौटती है और वार्डन उसके बारे में काफी कुछ कहती है। इस दौरान बेचारी इमली अपने स्वाभिमान के लिए बहादुरी से लड़ती है। वहीं उसके बाद इमली अपना स्वाभिमान चुनती है और हॉस्टल छोड़ देती है। ऐसे में अब आने वाले दिनों में इमली को नया आशियाना मिलेगा और वह होगा आर्यन का घर, जिससे आदित्य के होश उड़ने वाले हैं। अब आने वाले एपिसोड्स धमाकेदार होने वाले हैं।

आर्यन के चक्कर में दरबान बनेगी इमली, आएगा बड़ा ट्विस्ट

TRP लिस्ट में टॉप पर अनुपमा, तीसरे नंबर पर पहुंचा ये मशहूर शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -