आर्यन के चक्कर में दरबान बनेगी इमली, आएगा बड़ा ट्विस्ट

टीवी शो इमली में इन दिनों एक नया ट्विस्ट आया हुआ है। जी दरअसल शो की कहानी काफी खट्टी-मीठी हो गई है। बीते दिनों कई बार जहां शो में माहौल काफी तनावपूर्ण रहा वहीं अब कुछ मौके ऐसे भी आ रहे हैं जब इमली (Imile) और नयी एंट्री यानी आर्यन (Aryan) की बातचीत को फैंस एन्जॉय कर रहे हैं। वैसे शो में आर्यन के आने के बाद उसका विश्वास जीतने के चक्कर में इमली को काफी पापड़ बेलने पड़ रहे हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि किस तरह आर्यन इमली को अपनी गाड़ी साफ करने का टास्क दे देता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by adilie (@imlie._adilie)

इस काम के चक्कर में इमली की तबीयत बिगड़ जाती है और फिर आर्यन (Aryan) को ही उसे गोद में लेकर जाना पड़ता है। ऐसे में आदित्य (Aryan) का गुस्सा सातवें आसमान पर आ जाता है, लेकिन अब आने वाले दिनों में आर्यन ने इमली को अजीब टास्क दे दिया है। जी दरअसल आने वाले एपिसोड में इमली (Imile) माइक लेकर आर्यन से पूछती है, 'देखिए जनता आज ये जाने के चाहत है कि आपको गुड मॉर्निंग, गुड ईवनिंग, हाय-हैलो प्रणाम ये सब की तकलीफ काहे है? हमारी पूरी की पूरी टीम जांच-पड़ताल के बाद भी ये पता नहीं कर पाई है।।। आज तो आपको जवाब दे के पड़े।'

यह सब होने के बाद जवाब में आर्यन इमली (Imile) से कुछ ऐसा कह देता है जिसके बाद वह बुरी फंस जाती है। जी दरअसल आर्यन इमली से कहता है, 'गुड मॉर्निंग और गुड ईवनिंग बहुत इम्पॉर्टेंट है तुम्हारे लिए? आज का तुम्हारा असाइनमेंट है। ऑफिस के बाहर खड़े होकर सबको गुड मॉर्निंग करो।' यह होने के बाद बेचारी इमली (Imile) दरवाजे पर किसी दरबान की तरह खड़े होकर हर आते-जाते शख्स को गुड मॉर्निंग करती नजर आई। अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि आदित्य इमली को ऐसे देखकर क्या प्रतिक्रिया देगा।

बालिका वधु 2 में आनंदी बनेंगी शिवांगी जोशी!

कॉमेडियन वीर दास के सपोर्ट में आईं काम्या पंजाबी

VIDEO: मौनी रॉय का बड़ा खुलासा, बताया एकता कपूर को है इस मशहूर एक्टर पर क्रश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -