तमिलनाडु को बारिश से अभी नहीं मिलेगी राहत, 11 नवंबर तक जमकर बरसेगा पानी
तमिलनाडु को बारिश से अभी नहीं मिलेगी राहत, 11 नवंबर तक जमकर बरसेगा पानी
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. मानसून के दौरान चक्रवाती परिस्थितियों की वजह से चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों में भारी बारिश हुई है. इस बीच 10 और 11 नवंबर को राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होने का अनुमान जताया गया है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने सोमवार को दक्षिण-पूर्वी बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव का क्षेत्र बनने के लिए एडवाइजरी जारी की है और मछुआरों को समुद्र से वापस लौटने को कहा है.

मौसम विभाग ने आगे कहा है कि आने वाले पांच दिनों के दौरान केरल, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में हल्की से मध्यम वर्षा होने का अनुमान है. IMD के महानिदेशक मृत्युंजय महापात्र ने कहा कि बीते 24 घंटों में चेन्नई में अत्यधिक भारी बारिश दर्ज होने के बाद दिन में वर्षा कम होने की संभावना है. महापात्र ने कहा कि, ‘9 नवंबर को दक्षिण-पूर्व बंगाल की खाड़ी में एक कम दबाव का क्षेत्र बनेगा. यह 11 नवंबर की सुबह उत्तर-पश्चिम की तरफ एक दबाव के रूप में होगा और तमिलनाडु के उत्तरी तट पर केंद्रीकृत हो जाएगा.’

वहीं, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने सोमवार को चेन्नई में बाढ़ प्रभावित इलाकों की समीक्षा की. चेन्नई और उसके आसपास के इलाकों में सोमवार को भी भारी वर्षा जारी है. भारी बारिश की वर्षा सोमवार को राज्य के कई जिलों में स्कूल बंद रहे. सीएम एमके स्टालिन ने वर्षा से प्रभावित चेन्नई शहर के रोयापुरम और बंदरगाह क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री और भोजन बांटा.

इस दिन पीएम मोदी करेंगे नोएडा एयरपोर्ट का शिलान्यास

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने नोटबंदी को कहा ' आपदा '

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -