नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम
नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम
Share:

हर साल 7 नवंबर को नेशनल कैंसर डे (National Cancer Day) मनाया जाता है। वहीं इस खास मौके पर माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के बेटे ने एक ऐसा काम किया, जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है। जी दरअसल, उनके बेटे रियान (Ryan Nene) ने अपने बाल कैंसर सोसायटी को डोनेट कर दिए हैं। जी हाँ और इस बारे में जानने के बाद हर व्यक्ति माधुरी के बेटे की तारीफ़ के पूल बाँध रहा है। वैसे इस बारे में जानकारी खुद माधुरी ने एक पोस्ट शेयर कर दी। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इस वीडियो के जरिये अदाकारा ने अपने बेटे द्वारा किए गए बड़े काम के बारे में बताया। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया कि कीमोथैरेपी के दौरान अपने बाल खोने वाले कैंसर पीड़ितों को देखकर रियान का दिल टूट गया था। जो भी कीमोथैरेपी से गुजरता है उसके बाल झड़ जाते हैं। इस वजह से मेरे बेटे ने अपने बाल डोनेट किए। आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो शेयर कर लंबी-चोड़ी पोस्ट लिखी। उनकी इस पोस्ट पर सेलेब्स से लेकर फैन्स तक जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। माधुरी की पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने रियान की तारीफ करते हुए लिखा- 'बहुत ही शानदार सोच।'

आप देख सकते हैं माधुरी दीक्षित ने वीडियो शेयर कर लिखा है- 'सभी हीरो टोपी नहीं पहनते…।। लेकिन मेरा पहनता है। राष्ट्रीय कैंसर दिवस के अवसर पर, मैं वास्तव में कुछ खास शेयर करना चाहती हूं। पेरेंट्स होने के नाते हम उसके फैसले से रोमांचित है। गाइडलाइन के हिसाब से बालों की आवश्यक लंबाई बढ़ने में बेटे को 2 साल लग गए।' आप सभी को बता दें कि माधुरी दीक्षित का छोटा बेटा रियान फिलहाल मुंबई के एक इंटरनेशनल स्कूल में पढाई कर रहा है।

'वो मुझे खुश करती है', मलाइका संग फोटो शेयर कर बोले अर्जुन

मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों बनी माँ

लड़के-लड़कियों के लिए एक ही टॉयलेट चाहती हैं सोनम कपूर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -