दिल्ली-यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का अलर्ट, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम
दिल्ली-यूपी समेत पूरे उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड का अलर्ट, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों में अगले दो दिनों तक कंपकंपाती ठंड पड़ने की संभावना है. मौसम विभाग (IMD) ने इस संबंध में अलर्ट जारी कर दिया है. मौसम विभाग ने बताया है कि उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दो दिनों तक कड़ाके की ठंड पड़ेगी. इसके साथ ही, तीन दिनों तक इन इलाकों में सुबह और शाम को घना कोहरा भी छाया रहेगा. 

हालांकि, देश की राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश सहित कई हिस्सों में बीते तीन दिनों से हो रही वर्षा से आज से राहत मिल जाएगी, किन्तु ठंड और कोहरा छाया रहेगा. दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड आदि राज्यों में आज बारिश नहीं होगी. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली में आज तापमान में गिरावट आने का अनुमान है. यहां का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. साथ ही सुबह और शाम कोहरा छाया रहेगा. 

वहीं, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी आज पारा लुढ़केगा और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. इसके अलावा, अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. वहीं, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज भी बारिश नहीं होगी. न्यूनतम तापमान 11 डिग्री और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

राष्ट्रीय कृषि आपदा प्रबंधन प्रणाली की कोई योजना नहीं है: सरकार

बाली ने पर्यटकों के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानें फिर शुरू की लेकिन ये शर्तें लागू

मणिपुर में नेशनल पीपुल्स पार्टी सबसे बड़ी पार्टी होगी: कोनराड संगमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -