कांग्रेस के अवैध पोस्टरों से ढक गया पटना, नगर निगम ने साध रखी है चुप्पी
कांग्रेस के अवैध पोस्टरों से ढक गया पटना, नगर निगम ने साध रखी है चुप्पी
Share:

पटना: 3 फरवरी को बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में होने वाली रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के कार्यकर्ता और नेता दिन रात रैली के इंतज़ाम में जुटे हुए हैं। रैली को सफल बनाने के लिए कई जगह पोस्टर बैनर लगा दिए गए हैं। किन्तु इनमें से अधिकतर पोस्टर बैनर अवैध हैं। हालांकि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा का कहना है कि 3 तारीख के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा।

अमेरिका में गिरफ्तार हुए भारतीय स्टूडेंट्स, बचाने में सुषमा स्वराज ने झोंक दी पूरी ताकत

पटना में 3 फरवरी को कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को खुश करने के लिए जगह-जगह ताबड़तोड़ पोस्टर बैनर लगा रहे हैं। वहीं इस खुशामदी के चक्कर में कांग्रेस ने जमकर नियम का उल्लंघन भी किया जा रहा है। कांग्रेस ने पटना में जमकरअवैध पोस्टर लगा दिए हैं। पटना का शायद ही कोई ऐसा चौक चौराहा बचा होगा, जहां कांग्रेस ने अपना पोस्टर नहीं चिपकाया हो। नियम के अनुसार, पोस्टर और बैनर लगाने के लिए नगर निगम की अनुमति जरुरी होती है। इसके लिए नगर निगम को टैक्स भी दिया जाता है। किन्तु कांग्रेस के नेताओं ने इसकी जरा भी परवाह नहीं की। वैध होर्डिंग को छोड़ दिया जाए तो उससे अधिक अवैध होर्डिंग और बैनर पटना की सड़कों पर लगाए जा चुके हैं।

मोदी को सुनने के लिए बंगाल में उमड़ी भीड़, भगदड़ की स्थिति देख पीएम ने छोटा किया भाषण

इतना ही नहीं इन अवैध होर्डिंग्स के कारण कई चौक चौराहों की पहचान तक गम हो गई है। पूरे मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि हाल के दिनों में पटना में गैरकानूनी होर्डिंग को लेकर अभियान चलाने वाला पटना नगर निगम भी इस मामले पर चुप्पी साधे बैठा है। कोई भी अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने को राजी नहीं है।  

खबरें और भी:-

पटना: रैली से पहले ही कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, राहुल गाँधी सहित अन्य नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

पीएम पद की रेस में हैं या नहीं, नितिन गडकरी ने खुद किया बड़ा खुलासा

एक दूसरे का मुँह न देखने वाले बुआ-बबुआ, हमारे कारण हो गए एकजुट - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -