मोदी को सुनने के लिए बंगाल में उमड़ी भीड़, भगदड़ की स्थिति देख पीएम ने छोटा किया भाषण
मोदी को सुनने के लिए बंगाल में उमड़ी भीड़, भगदड़ की स्थिति देख पीएम ने छोटा किया भाषण
Share:

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्‍यक्ष अमित शाह के बाद पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी ने शनिवार को राज्‍य की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर जुबानी तीर छोड़े। भारी भीड़ देख कर गदगद हुए पीएम मोदी ने कहा है कि आज की रैली का दृश्य देखकर उन्‍हें यह समझ आ गया है कि, दीदी (ममता बनर्जी) हिंसा पर क्यों उतारू हो गई हैं। उन्‍होंने कहा है कि हमारे प्रति बंगाल की जनता के प्यार से डरकर लोकतंत्र के बचाव का ढोंग करने वाले लोग निर्दोष लोगों की हत्या करने पर उतारू हो गए हैं।

पटना: रैली से पहले ही कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ीं, राहुल गाँधी सहित अन्य नेताओं पर दर्ज हुआ मामला

दरअसल, पीएम मोदी की रैली में भीड़ इतनी अधिक थी कि भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। इसके बाद उन्‍होंने केवल 14 मिनट में अपना भाषण ख़त्म कर दिया। पीएम मोदी जब भाषण दे रहे थे उस समय भारी भीड़ होने की वजह से कई लोग एक-दूसरे के साथ धक्‍का-मुक्‍की करने लगे। इसके बाद बाद पीएम मोदी ने उन्‍हें धक्‍का-मुक्‍की न करने का भी आग्रह किया। उन्‍होंने कहा है कि कार्यकर्ताओं के उत्‍साह से यह स्थान कम पड़ गया है और मैदान भी छोटा पड़ गया है। जगह कम होने से लोगों को असुविधा हो रही है, आप लोग धक्‍का-मुक्‍की न करें। पीएम मोदी लोगों को समझाते रहे कि आप जहां हैं, उसी जगह पर रहें। 

पीएम पद की रेस में हैं या नहीं, नितिन गडकरी ने खुद किया बड़ा खुलासा

ठाकुर नगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि, 'यह देश का दुर्भाग्य है कि आजादी के अनेक दशकों बाद भी गांवों की स्थिति पर उतना ध्यान नहीं दिया गया, जितना दिया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तो गांव की स्थिति और भी खराब है। हमारी सरकार हालात बदलने का प्रयास कर रही है। यहां की सरकारों ने कभी भी गांवों की ओर ध्‍यान नहीं दिया। जो बीत गया सो बीत गया, लेकिन अब नया भारत इस स्थिति में नहीं रह सकता है। साढ़े चार वर्षों से केंद्र की सरकार इस स्थिति को बदलने का ईमानदार प्रयास कर रही है।' 

खबरें और भी:-

एक दूसरे का मुँह न देखने वाले बुआ-बबुआ, हमारे कारण हो गए एकजुट - अमित शाह

आम चुनाव से पहले नितीश कुमार को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल होगा ये जदयू विधायक

पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा मैं समझ गया हिंसा पर क्यों उतर आई 'दीदी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -