पीएम पद की रेस में हैं या नहीं, नितिन गडकरी ने खुद किया बड़ा खुलासा
पीएम पद की रेस में हैं या नहीं, नितिन गडकरी ने खुद किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: गत कुछ दिनों अपने बयान के कारण सुर्ख़ियों में रहे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को एक कार्यक्रम में अपने कई बयानों पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा है कि मेरे बयानों का गलत मतलब निकाला जा रहा है। मैंने जो नहीं कहा है कि उसे भी किया गया। उन्होंने देश के पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू की प्रशंसा किए जाने पर कहा कि सभी को पहले मेरा पूरा भाषण सुनना चाहिए और उसके बाद मेरे बयान का मतलब निकालना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप प्रधानमंत्री पद की रेस में हैं ? तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि मैं प्रधानमंत्री की दौड़ में नहीं हूं।

पश्चिम बंगाल में गरजे पीएम मोदी, कहा मैं समझ गया हिंसा पर क्यों उतर आई 'दीदी'

अपने पूर्व में दिए गए बयानों पर बोलते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने कहा है कि, मैं पीएम पद की दौड़ में नहीं हूं। मेरे बयानों को गलत तरह से पेश किया जा रहा है। सरकार ने जो कार्य किए हैं, उनके बारे में बात की जानी चाहिए। गडकरी ने कहा है कि मैं जहां हूं, वहीं खुश हूं। मुझे गंगा नदी की सफाई की जिम्मेदारी दी गई है। यह काम अभी पूरा भले ही नहीं हुआ हो, लेकिन काम तो हुआ है। गंगा नदी पहले के अपेक्षा अधिक स्वच्छ हुई है। हालांकि, अभी काफी काम करना बाकी है। गरीबों के घर में बिजली पहुंचाई गई है।

डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्विटर पर कहा, वापस आ जाओ ग्लोबल वार्मिंग, यूज़र्स ने जमकर ली क्लास

जवाहर लाल नेहरू की प्रशंसा करते हुए गडकरी ने कहा कि, वे अच्छे लेखक थे। मैंने उनकी लिखी किताबें पढ़ी है। उनकी विचारधारा और विकास मॉडल अलग है और हमारा अलग है। पंडित नेहरू की प्रत्येक बात अलग नहीं हो सकती है, जो अच्छी बातें हैं, उन्हें ग्रहण किया जाना चाहिए, जो पसंद नहीं है उसको आगे नहीं बढ़ाना चाहिए।

खबरें और भी:-

प. बंगाल में पीएम मोदी की रैली से पहले शुरू हुआ पोस्टर वार

आज यूपी के गजरौला में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे शाह और योगी

मोदी सरकार के बजट पर अखिलेश का तंज, कहा जादूगरों से ईमानदारी सीखे भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -