इलियाना ने बताया कौन है उनका जीवन साथी
इलियाना ने बताया कौन है उनका जीवन साथी
Share:

काफी समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के अफेयर के चर्चे सुनने में आ रहे हैं लेकिन इलियाना ने अभी तक इस बात पर मुहर नहीं लगाई थी. कई बार उन्हें Andrew Kneebone के साथ क्लोज होते देखा गया है जिससे यही लगता है कि वो शादी के बंधन में बन चुके हैं. इसकी जानकारी भी इलियाना ने नहीं दी है ना ही इस पर कुछ कहा है. लेकिन इन सब का जवाब देते हुए एक पोस्ट शेयर की है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं.

पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है

दरअसल, हाल ही में इलियाना ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने फैन के सवाल का जवाब दिया है. इलियाना से एक फैन ने पूछा कि क्या वो एंड्रू के साथ प्यार में थी तो उन्होंने इसका जवाब दिया कि madly in love. ये लिखकर उन्होंने इस बात को साबित कर दिया कि एंड्रू ही उनकी लव लाइफ हैं. इसके बाद उनसे उनके लाइफ पार्टनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लाइफ पार्टनर भी एंड्रू ही हैं यानी ये बात कन्फर्म हो चुकी है कि वो उनसे शादी आकर चुकी हैं.

Death Anniversary: चाय न मिलने पर गब्बर कर बैठे थे ऐसी हरकत

देखा गया है कि इलियाना कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक में नहीं लाती, उन्हें ये पसंद नहीं कि कोई उनकी प्राइवेट लाइफ पर कोई सवाल करे पर आप देख सकते हैं उन्होंने एक फोटो शेयर की है और सभी को इसका जवाब दे दिया है. काम की बात करें तो इलियाना इस साल किसी फिल्म में नज़र नहीं आने वाली हैं. हो सकता है वो अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय करें.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह

आनंद कुमार नहीं हैं 'सुपर 30' के संस्थापक, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -