पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है
पहले सिद्धार्थ करते थे आलिया की फोटोग्राफी अब कोई कर रहा है
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक समय पर अपने अफेयर को लेकर चर्चा में थे और कुछ समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट भी किया. दोनों ही करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के बाद से चर्चा में थे. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को ये माना जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हालाँकि दोनों ने ही इस पर कुछ नहीं कहा है लेकिन चर्चा कुछ ऐसी ही है. इन दोनों ने ही अपने रिलेशन को नहीं अपनाया है.

आनंद कुमार नहीं हैं 'सुपर 30' के संस्थापक, हुआ खुलासा

सिद्धार्थ और आलिया काफी समय एक दूसरे के साथ रहे और यहां तक कि दोनों एक दूसरे के परिवार से मिले थे और अच्छे से जान भी गए थे. इतना ही नहीं सिद्धार्थ को जब पता चला कि आलिया को फोटोग्राफी का शौक है तो उन्होंने आलिया को एक कैमरा भी गिफ्ट किया था. उसके बाद सिद्धार्थ आया के लिए फोटोग्राफर भी बन गए थे. लेकिन अब ये लग रहा है कि आलिया का फोटोग्राफर बदल चुका है. 

सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह

हाल ही एक फोटो सामने आई है जिसमें आलिया दिखाई दे रही हैं और बता दें ये फोटो रणबीर कपूर ने क्लिक की है. आलिया भट्ट ने इस पिक का क्रेडिट भी दिया है जिसमें उन्होंने RK लिखा है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है the view and her too.. photo credit - RK. इसी को देखकर ये लगता है अब रणबीर कपूर उनके लिए फोटोग्राफर बन चुके हैं. देखिये ये तस्वीर जो शेयर की गई है. इसके अलावा आलिया और रणबीर कपूर 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी.

 

the view and her too.. photo credit - RK

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बॉलीवुड अपडेट्स..

'संजू' के बाद क्या बढ़ा दी रणबीर ने फीस ?

एक्टिंग छोड़ ये काम कर सकती हैं आलिया भट्ट

साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -