Death Anniversary: चाय न मिलने पर गब्बर कर बैठे थे ऐसी हरकत
Death Anniversary: चाय न मिलने पर गब्बर कर बैठे थे ऐसी हरकत
Share:

बॉलीवुड में गब्बर के नाम से मशहूर अमजद खान अब इस दुनिया में नहीं रहे. अमजद का जन्म 21 अक्टूबर 1940 में हुआ था. अपने करियर में अमजद ने खूब नाम कमाया और उनका नाम आज भी गब्बर के नाम से पॉपुलर है. इस दुनिया से चले जाने के बाद भी अमजद गब्बर के नाम से सभी के दिलों में बसे हुए हैं. अमजद ने अपने करियर में बहुत सी हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी लेकिन उनकी छवि केवल गब्बर नाम से बन पाई और आज भी लोग उन्हें गब्बर नाम से पुकारते हैं. अमजद को आप सभी ने शोले, याराना, दादा, गंगा की सौगंध, कुर्बानी आदि. अमजद एक ऐसे विलेन रहे हैं जिन्होंने अपनी जगह लोगों के दिलों में बनाई है.

संजय दत्त के सामने धड़ाम से गिरे ईशान-जाह्नवी

अमजद की कुछ ऐसी बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे. आपको शायद ही पता होगा कि अमजद खान को चाय पीने की बहुत बुरी आदत थी और वह दिनभर में करीब तीस कप चाय एक दिन में पी लेते थे. चाय के लिए वह काफी बेताब रहते थे और उन्हें चाय ना मिलने पर वह बौखला जाते थे. एक बार सेट पर जब उन्हें चाय नहीं मिली तो वह सेट पर चिल्लाने लगे 'दूध नहीं है, चाय नाह मिलेगी'.

तो बच्चों के लिए फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक ?

इस पर उन्हें जवाब मिला की दूध खत्म हो गया है और इस सुनते ही वह सेट पर दो भैसें लेकर आ गए. इसके बाद उन्होंने चायवालों से कहा कि चाय बनाना रोकना मत. अमजद खान की दोस्ती के चर्चे भी बहुत थे. वह अमिताभ बच्चन के बहुत अच्छे दोस्त थे और दोनों की दोस्ती सबसे गहरी थी. अमजद का किरदार गब्बर आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह

साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -