आनंद कुमार नहीं हैं 'सुपर 30' के संस्थापक, हुआ खुलासा
आनंद कुमार नहीं हैं 'सुपर 30' के संस्थापक, हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन बिहार के मैथ्स टीचर को लेकर उनकी बायोपिक बनाने जा रहे हैं जिसमें वो अहम भूमिका में नज़र आएंगे. ये फिल्म मैथ्स टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है जिसमें ऋतिक आनंद कुमार की भूमिका में ही नज़र आएंगे. इस फिल्म का नाम 'Super 30' रखा गया है जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर लीड एक्ट्रेस के किरदार में हैं. लेकिन इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद सामने आये हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

फिर होगी कंगना—ऋतिक के बीच लड़ाई

दरअसल, Super 30 के फाउंडर और कुछ स्टूडेंट्स इस बात को उठा रहे हैं और सच क्या है वो बता रहे हैं. उनके माता पिता के अनुसार ये बताया जा रहा है कि आनंद का दावा झूठा है क्योंकि उन्होंने इस क्लास को 2002 में शुरू किया था और उनके साथ आईपीएस ऑफिसर अभ्यानंद भी शामिल थे. उन्ही की मदद से ये क्लास शुरू हो पाई जो फ्री में बच्चों को पढ़ाते थे और IIT JEE जैसी एक्साम्स को क्लियर भी कराते थे. लेकिन ये कहा जा रहा है आनंद कुमार सभी से छल कर रहे हैं.

तो बच्चों के लिए फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक ?

सूत्रों ने बताया कि जब अभयानंद के पास पहुंचा गया तो उन्होंने सुपर 30 नाम की क्लास आनंद के साथ शुरू की थी. उन्होंने कहा कि जब इस फिल्म के बारे में पता चला तो कुछ स्टूडेंट्स इस बात से परेशान हो गए थे जो उनकी क्लास का हिस्सा थे. इस पर ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया जा रहा है. आप भी देख सकते हैं इस ट्वीट को. इसके अलावा अभ्यानंद ने कहा है कि उन्हें नहीं पता फिल्म में क्या है लेकिन अगर फिल्म आनंद कुमार ने लिखी है ये कोई बायोपिक नहीं हो सकती क्योंकि इसमें उनके बारे में कोई बात नहीं है ना ही उन्हें इसकी कोई जानकारी दी गई थी.

बॉलीवुड अपडेट्स..

ऋतिक से इश्क फरमाएंगीं 'कुमकुम भाग्य' की बुलबुल

जब ऋतिक के बेटे ने किया उनकी फिल्म का सीन रिक्रिएट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -