सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह
सिद्धार्थ ने लिया किराये पर फ्लैट, ये है खास वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आखिरी बार 'अय्यारी' में दिखाई दिए थे जिसमें उनके साथ एक्टर मनोज बाजपाई भी थे. फिल्म देशभक्ति पर थी लेकिन दर्शकों का कुछ खास दिल नहीं जीत पाई. इसके बाद सिद्धार्थ 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. इन सब के अलावा सिद्धार्थ फ़िलहाल अपने नए फ्लैट को लेकर चर्चा में बने हुए है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

इस हिट फिल्म का सीक्वल लाने को तैयार हैं एकता कपूर

दरअसल, खबर ये आई है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ समय से अपने लिए खर, मुंबई में एक घर तलाश रहे हैं. लेकिन लगता है उनका घर खरीदने का विचार अब बदल चुका है. जी हाँ, उन्होंने अब फैसला लिया है कि वो घर खरीदने की जगह अब किराए के फ्लैट में ही रहेंगे. इस पर सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ ने बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में एक जगह देखी है जहाँ पर वो किराए से रहने वाले हैं. उन्होंने 2200 स्क्वायर फ़ीट का एक अपार्टमेंट फाइनल किया है जो पाली हिल में है. ये जानकार हैरानी होगी कि इस फ्लैट का किराया 5 लाख रूपए प्रतिमाह है. इसकी खास बात ये बताई गई है कि ये फ्लैट देव आनंद से ताल्लुक रखता है.

SOTY 2 में फिर नज़र आएंगे एक्स स्टूडेंट्स

सिद्धार्थ के काम की बात करें तो सिद्धार्थ जल्दी ही शेर शाह की अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं जो एक बायोपिक है. कारगिल युद्ध में विजय हासिल करने वाले में कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में नज़र आने वाले हैं. इसी के साथ बता दें, 26 जुलाई को कारगिल विजय दिवस रूप में मनाया जाता है जो कि आज है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'लस्ट स्टोरी' की एक्ट्रेस अब इस फिल्म में दिखाएंगी जलवा

साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -