YouTube चैनल पर दर्शक घटे तो, IIMT के छात्र ने कर लिया सुसाइड
YouTube चैनल पर दर्शक घटे तो, IIMT के छात्र ने कर लिया सुसाइड
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक यूट्यूबर को दर्शकों की घटते ग्राफ का इतना सदमा पहुंचा कि उसने ख़ुदकुशी करने का फैसला कर लिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि अपने यूट्यूब चैनल के दर्शकों की तादाद घटने कि वजह से गुरुवार को 23 वर्षीय एक छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली। 

पुलिस के अनुसार, युवक IITM ग्वालियर में पढता था और उसने गुरुवार सुबह एक रिहायशी इमारत की तीसरी मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। सैदाबाद पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें छात्र ने लिखा है कि वह अपने यूट्यूब चैनल पर दर्शकों की तादाद में कमी और माता-पिता द्वारा करियर संबंधी सलाह नहीं दिए जाने से निराश था। अधिकारी के अनुसार, युवक यहां एक अपार्टमैंट में रहता था और मौजूदा वक़्त में ऑनलाइन कक्षाओं के माध्यम से ही पढ़ाई कर रहा था। छात्र अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो गेम से संबंधित सामग्री पोस्ट करता था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि मृतक के पिता रेलवे कर्मचारी हैं। बुधवार रात को जब माता-पिता घर पर पहुंचे, तो उसे कमरे में सोता हुआ पाया। उन्होंने उसे उठाया नहीं, किन्तु कथित तौर पर छात्र ने सुबह इमारत से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने जानकारी दी है कि वॉचमैन को छात्र मृत हालत में जमीन पर पड़ा पाया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की मां की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, वह यूट्यूब चैनल चलाता था और उसके चैनल पर व्यूअर्स की संख्या घट गई थी और वह अकेला भी महसूस कर रहा था।

अकासा एयरलाइन 7 अगस्त से परिचालन शुरू करेगी,कंपनी ने की घोषणा

ED ने सोनिया गांधी को बुलाया तो आग बबूला हुए CM बघेल, बोले- 'पूछताछ का सीधा प्रसारण करें'

90 करोड़ के लोन के बदले 3500 करोड़ की संपत्ति हड़प ली ? सोनिया और ED पर छिड़ी बहस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -