अकासा एयरलाइन 7 अगस्त से परिचालन शुरू करेगी,कंपनी ने की घोषणा
अकासा एयरलाइन 7 अगस्त से परिचालन शुरू करेगी,कंपनी ने की घोषणा
Share:

नई दिल्ली: अरबपति निवेशक राकेश झुनझुनवाला द्वारा प्रवर्तित एयरलाइन अकासा एयर मुंबई-अहमदाबाद मार्ग पर 7 अगस्त को अपनी पहली उड़ान के साथ अपना वाणिज्यिक संचालन शुरू करने के लिए तैयार है।

एयरलाइन के अनुसार, वाणिज्यिक परिचालन के लिए मार्ग पर बोइंग 737 मैक्स विमान का उपयोग किया जाएगा। दो बोइंग 737 मैक्स विमानों का उपयोग उड़ान संचालन के लिए किया जाएगा। एक विमान पहले ही बोइंग द्वारा वितरित किया जा चुका है, और दूसरा इस महीने के अंत में ऐसा करेगा।

शुक्रवार को जारी एक बयान में, अकासा एयर ने कहा कि उसने 28 उड़ानों के लिए टिकट बेचना शुरू कर दिया है जो 7 अगस्त से शुरू होने वाले मुंबई से अहमदाबाद और 13 अगस्त से शुरू होने वाले बेंगलुरु से कोच्चि के मार्गों पर साप्ताहिक रूप से संचालित होंगी। 

अकासा एयर के सह-संस्थापक और मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी प्रवीण अय्यर ने कहा, ब्रांड-नए बोइंग 737 मैक्स विमान का उपयोग संचालन शुरू करने के लिए किया जाएगा। अय्यर ने कहा, "जैसा कि हम अपने पहले वर्ष में हर महीने अपने बेड़े में दो विमान जोड़ते हैं, हम अपने नेटवर्क विकास की महत्वाकांक्षाओं का समर्थन करने के लिए एक मंचित रणनीति का उपयोग करेंगे, उत्तरोत्तर अधिक स्थानों को जोड़ेंगे।

विमानन क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए सबसे प्रत्याशित कम लागत वाली एयरलाइनों में से एक अकासा एयर है। इस महीने की शुरुआत में, एयरलाइन को नागर विमानन के शासी निकाय डीजीसीए से एक ऑपरेटर प्रमाण पत्र मिला था।

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने द्रोपदी मुर्मू से मुलाकात की

चायवाले ने बीच सड़क पर कर दी डिप्टी कलेक्टर की पिटाई, मचा बवाल

'निमंत्रण दिया कनपटी पर बंदूक नहीं रखी', अपने बयान के चलते ख़बरों में छाई रेखा आर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -