5 तक मंदिर निर्माण नहीं तो 6 को कर लूंगा आत्मदाह- परमहंस दास
5 तक मंदिर निर्माण नहीं तो 6 को कर लूंगा आत्मदाह- परमहंस दास
Share:

अयोध्या: देश में वर्तमान समय में चर्चाओं में चल रहे राम मंदिर विवाद पर अब सियासत और भी गर्म होती जा रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सूबे के अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण मांग की अगुवाई कर रहे स्वामी परमहंस दास जी महराज शुक्रवार को कालीन नगरी में रहे। वहीं सीतामढ़ी में मां सीता का दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने पांच दिसंबर तक मंदिर निर्माण की घोषणा सरकार द्वारा न करने पर छह को आत्मदाह करने की धमकी दी है। 

मध्यप्रदेश: भोपाल गैस कांड के हुए 34 साल, आज भी ताजा हैं दर्दनाक हादसे की यादें

यहां बता दें कि पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने मंदिर पर राजनीति करने के लिए भाजपा सरकार को जमकर कोसा। बता दें कि स्वामी परमहंस दास सीतामढ़ी स्थल से मिट्टी लेने आए हैं। इसके साथ ही स्वामी परमहंस दास जी महराज ने केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि भव्य मंदिर निर्माण की मांग को लेकर मैंने गत माह एक से 12 अक्टूबर तक आमरण अनशन किया था। वहीं उस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 12वें दिन आकर मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार से वार्ता करने की बात कहते हुए अनशन तुड़वाया था।  

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी के सवाल पर बोला हमला

वहीं उन्होने चेताया कि पांच दिसंबर तक यदि मंदिर निर्माण की पहल नहीं की गई तो छह दिसंबर को अयोध्या में आत्मदाह कर लूंगा। वहीं उन्होने कहा कि सीतामढ़ी में मेरा तीन दिन तक कार्यक्रम है। तीन दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन शुक्रवार को केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ धिक्कार सभा, दूसरे दिन शनिवार को पीएम व सीएम के सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की जाएगी। 

खबरें और भी 

राजस्थान: सड़क हादसे में दो ट्रॉले भिड़े, कार आई चपेट में चार की मौत

सिद्धू के राहुल को कप्तान बताने पर तेज़ हुआ विरोध, कांग्रेस के ही मंत्री ने माँगा इस्तीफा

वडोदरा: चिड़ियाघर में 6 काले हिरण मृत मिले, कुत्तों पर हो रहा शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -