सिद्धू के राहुल को कप्तान बताने पर तेज़ हुआ विरोध, कांग्रेस के ही मंत्री ने माँगा इस्तीफा
सिद्धू के राहुल को कप्तान बताने पर तेज़ हुआ विरोध, कांग्रेस के ही मंत्री ने माँगा इस्तीफा
Share:

अमृतसर: पाकिस्‍तान में करतारपुर कॉरीडोर के शिलान्‍यास कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे कांग्रेस नेता और पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर उन्‍हीं की पार्टी के नेता ने तीखा हमला बोला है. सिद्धू ने पाकिस्तान से लौटने के बाद कहा था कि मेरे कैप्‍टन राहुल गांधी हैं, उन्होंने ही मुझे पाकिस्तान भेजा था, यही नहीं सिद्धू ने ये भी कहा था कि राहुल गाँधी, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के भी कैप्टन हैं.  सिद्धू के इस बयान के बाद मंत्री तृप्‍त राजिंदर बाजवा ने सिद्धू से इस्‍तीफा मांगा है.

सराफा बाजार: लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, यह है आज का भाव

बाजवा ने शनिवार को कहा 'अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बात है तो वे हम सब कांग्रेसियों के कैप्‍टन हैं, वहीं पंजाब में हमारे कैप्‍टन मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह हैं. अगर सिद्धू साहब के मन में कोई संशय है कि पंजाब के कप्तान, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह नहीं हैं तो मेरे ख्‍याल से उन्हें कैबिनेट से इस्‍तीफा दे देना चाहिए. मैं सिद्धू साहब से इस्तीफा देने की अपील करना चाहूंगा बाकी मानना ना मानना उनका काम है. 

किसानों और कृषि व्यापारियों को सरकार की खुशखबरी, बढ़ेगी आमदानी

बाजवा ने आगे कहा 'सिद्धू साहब आपको उपरवाले ने एक्‍स्‍ट्रा क्‍वालिटी दी है.  आपके सपने बहुत बड़े हैं,  ईश्वर करे आपके सपने पूरे हों, लेकिन जिस तरह से आप बिना सोचे-समझे बयान दिए जा रहे हो, यह जल्दबाज़ी आपको कहीं पहुंचने नहीं देगा. अगर मेरी बात से आपको बुरा लगे तो मुझे माफ कीजिएगा. हमारे कैप्‍टन पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह है. हिंदुस्‍तान में हम सारे कांग्रेसियों के कैप्‍टन राहुल गांधी है.' आपको बता दें कि सिद्धू ने पहले कहा था कि राहुल गाँधी के कहने पर ही वे पाकिस्तान गए हैं, फिर जब इस बात पर विवाद बढ़ा तो वे पलट गए और कहने लगे कि वे इमरान खान के न्योते पर पाकिस्तान गए थे, इसमें राहुल गाँधी का कोई आदेश नहीं था.

ख़बरें और भी:- 

राफेल डील मामला: अनिल अंबानी की कंपनियों की वैल्यू 40,000 करोड़, लेकिन हर्जाना माँगा 85,000 करोड़

ग्लोबल एग्रीकल्चर एंड फूड समिट : बाबा रामदेव ने किसानों को दी यह खुशखबरी

खुशखबरी: अगले दो दिनों में पेट्रोल-डीजल के दामों में आ सकती है बड़ी कमी, यह है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -