'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा
'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में इस वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर सभी दलों ने तैयारियां तेज कर दी हैं। AAP के भी चुनावी मैदान में उतरने के आसार बन रहे हैं। AAP भी चुनावी तैयारियों में जुट गई है। छत्तीसगढ़ के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक ने मंगलवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी सूबे की सत्ता में आई तो किसानों से धान की खरीद मौजूदा कांग्रेस सरकार की तुलना में अधिक दर पर की जाएगी। प्रदेश में वर्ष के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। 

संदीप पाठक ने प्रदेश में AAP की छत्तीसगढ़ इकाई के नवनियुक्त पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में कांग्रेस एवं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में शासन करने के अवसर प्राप्त होने के बाद भी दोनों प्रमुख पार्टियों ने लोगों को धोखा देने के अतिरिक्त कुछ नहीं किया। पाठक ने कहा कि दिल्ली के सीएम एवं पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल एवं पंजाब के सीएम भगवंत मान दो जुलाई को प्रदेश के बिलासपुर जिले में पार्टी की एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे। राजधानी रायपुर के बाहरी क्षेत्र स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के चलते पार्टी के 4300 से ज्यादा नवनियुक्त पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। 

छत्तीसगढ़ से ताल्लुक रखने वाले पाठक ने कहा कि अगर आप प्रदेश में सत्ता में आयी तो मौजूदा सरकार की तुलना में अधिक दर पर धान की खरीद की जाएगी। छत्तीसगढ़ बनने के पश्चात् बीजेपी एवं कांग्रेस को बार-बार अवसर प्राप्त हुए, किन्तु दोनों पार्टियों ने प्रदेश की जनता को धोखा दिया। संदीप पाठक ने कहा कि जब केजरीवाल दिल्ली में एक अवसर पाकर विद्यालयों को अच्छा कर सकते हैं, तो बीजेपी एवं कांग्रेस क्यों नहीं कर सकती हैं। छत्तीसगढ़ में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में AAP ने पहली बार किस्मत आजमाई थी। उस चुनाव में पार्टी ने 90 में से 85 सीटों पर प्रत्याशी उतारे थे, किन्तु उसे कामयाबी नहीं प्राप्त हुई थी। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भी जुटी हुई है। 

'किसी के बहकावे में मत आना', जाट सम्मेलन में शामिल होकर बोले सिंधिया

दिग्विजय ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'नया संसद भवन सोमालिया की पुरानी संसद की नकल'

विदेश जाकर राहुल गाँधी ने फिर PM मोदी के खिलाफ उगला जहर, बोले- 'भारत में कुछ लोग ऐसे हैं जो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -