'किसी के बहकावे में मत आना', जाट सम्मेलन में शामिल होकर बोले सिंधिया
'किसी के बहकावे में मत आना', जाट सम्मेलन में शामिल होकर बोले सिंधिया
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में कुछ ही महीनों पश्चात् विधानसभा चुनाव होने वाले में ऐसे में नेताओं ने अपने-अपने क्षेत्र में पकड़ बनाना तथा बैठकों में जाना आरम्भ कर दिया है। मंगलवार को ग्वालियर जिले के डबरा शहर में आयोजित जाट समाज द्वारा जाट सम्मेलन का आयोजन किया था। इस सम्मेलन में सम्मिलित होने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे। इसके चलते मुख्य अतिथि एवं मुख्य वक्ता रहे सिंधिया ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। साथ ही उन्होंने सरकार की कामयाबियां भी गिनाईं।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया निरंतर ग्वालियर-चंबल संभाग में हर समाज की बैठक एवं सम्मेलन में भाग ले रहे हैं। मंगलवार को इसी को लेकर डबरा शहर के तिवारी मैरिज गार्डन मैं जाट समाज द्वारा जाट सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसके मुख्य अतिथि और मुख्य वक्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया रहे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुले मंच से जाट एवं सिंधिया राजघराने में खून का रिश्ता बताते हुए कहा है कि ग्वालियर की राजकुमारी एवं धौलपुर के राजा का रिश्ता तय हुआ था, जब से जाट समाज और सिंधिया परिवार का एक खून का रिश्ता बन गया है।

वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अन्य पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा है कि चुनावी वर्ष है। ऐसे में कई विदेशी पंछी (दूसरी पार्टी के नेता) इस भूमि पर आएंगे तथा पंख फड़-फड़ाएगें, मगर हमें बहकावे में नहीं आना है। सिंधिया ने आगे कहा कि गलतफहमी में मत आना क्योंकि ग्वालियर का विकास आपके हाथ में हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि आप कितने लोग हैं जो ग्वालियर जाते हैं। ग्वालियर का एयरपोर्ट 500 करोड़ रुपए की लागत से बन रहा है। आप ग्वालियर से कहीं की भी हवाई जहाज से यात्रा कर सकते हैं। वहीं, उन्होंने डबरा शहर में 100 बिस्तर के चिकित्सालय के निर्माण, पिछोर कस्बे में महाविद्यालय, सिमरिया टेकरी पर केंद्रीय विद्यालय एवं जिगनिया में चल रहे नहर के निर्माण को लेकर जाट सम्मेलन में अपनी एवं सरकार की कामयाबियां गिनाई।

दिग्विजय ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'नया संसद भवन सोमालिया की पुरानी संसद की नकल'

विदेश जाकर राहुल गाँधी ने फिर PM मोदी के खिलाफ उगला जहर, बोले- 'भारत में कुछ लोग ऐसे हैं जो...'

सचिन पायलट से सुलह के बाद सीएम गहलोत ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -