नवजात की बलि देना चाहती थी महिला पकड़ी गई तो किया चौकाने वाला खुलासा
नवजात की बलि देना चाहती थी महिला पकड़ी गई तो किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

नई दिल्ली: राजधानी मेंएक महिला द्वारा अंधविश्वास के चलते, बलि देने के लिए 2 माह के नवजात का अपहरण करने का केस भी सुनने के लिए मिला है. पूछताछ में उसने कहा है कि अपने पिता को पुनर्जीवित करने के लिए वह नवजात की बलि देना चाह रही थी. इस संबंध में सूचना मिलने के उपरांत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर नवजात को सकुशल बरामद करते हुए आरोपी महिला को हिरासत में ले  (Woman arrested for kidnapping newborn) लिया. डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने कहा है कि गुरुवार शाम तकरीबन 4 बजे थाना अमर कॉलोनी में जानकारी मिली कि एक अज्ञात महिला ने गढ़ी क्षेत्र से तकरीबन 2माह के मासूम का अपहरण कर लिया है. 

इसको लेकर अमर कॉलोनी थाने में IPC की धारा 328/363 के तहत पुलिस केस दर्ज किया गया और कार्रवाई शुरू की गई. पुलिस अधिकारियों की देखरेख में एक टीम का गठन भी कर दिया गया है. बच्चे की मां ने कहा है कि अपहरणकर्ता महिला उससे सफदरजंग हॉस्पिटल में मिली थी और खुद को जच्चा-बच्चा देखभाल के लिए काम करने वाले NGO के सदस्य के रूप में कहा था.

कुछ दिनों के उपरांत उसके घर आई और अपनी बातों में उलझाकर पीड़िता से नवजात को बाहर ले जाने के लिए उसे सौंपने के लिए  बोल दिया. इस पर पीड़िता ने नवजात के साथ अपनी 21 वर्षीय भतीजी ऋतु को भी महिला के साथ भेजा. अपहरण करने वाली महिला ने रास्ते में ऋतु को कोल्ड ड्रिंक पिलाई इससे  वह बेहोश गई. कुछ देर उपरांत जब ऋतु को होश आया तब उसने परिवार वालों को सारी घटना बताई. और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

इस अभिनेता को हमसफ़र बनाना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा

शाहरुख़ खान को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, जानिए पूरा मामला

दोस्तों के साथ भी लाड़ली की तस्वीर नहीं शेयर करेंगे रणबीर...!, सामने आई बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -