दोस्तों के साथ भी लाड़ली की तस्वीर नहीं शेयर करेंगे रणबीर...!, सामने आई बड़ी वजह
दोस्तों के साथ भी लाड़ली की तस्वीर नहीं शेयर करेंगे रणबीर...!, सामने आई बड़ी वजह
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के पैरेंट्स बन चुके है। सुपरस्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी को लेकर घर वास्तु पहुंच गए है। इसके उपरांत उनकी बेटी से मिलने के लिए हर कोई बेकरार है। फैंस भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी की पहली झलक देखने के लिए सुपरएक्साइटेड हो चुके है। हालांकि फैंस के इन अरमानों पर पानी फिरने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं और बिल्कुल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह अपनी बेटी की शक्ल मीडिया में नहीं साझा करने की तैयारी में लगे हुए है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने बनाई ये प्लानिंग: खबरों का कहना है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का परिवार नहीं चाहता कि उनकी बेटी की फोटोज मीडिया में सर्कुलेट हों। जिसके लिए उन्होंने कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की तैयारी की है। यहां तक कि परिवार अपनी बेटी से करीबी दोस्तों को भी नहीं मिलवाने वाले हैं। कपल ने अपनी बेटी से करीबी दोस्तों से मिलवाते हुए भी उन्हें उनकी बेटी की फोटोज  क्लिक नहीं करने देंगे। ताकि उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिन-रात सर्कुलेट न हो सकें।

खबरों का कहना है कि मूवी स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने इसी वर्ष 14 अप्रैल 2022 को विवाह रचा लिया था। विवाह के 6 के उपरांत ही इस स्टार कपल ने फैंस को गुडन्यूज सुना दी। मूवी स्टार ने विवाह के 2 माह के उपरांत ही प्रेग्नेंसी की घोषणा कर फैंस को चौंका दिया था। जिसके उपरांत एक्ट्रेस अपने पहले के कमिटमेंट्स को पूरा करने में बिजी हो गईं। इस बीच ही एक्ट्रेस ने अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग पूरी की। साथ ही अदाकारा ने अपनी मूवी ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई का भी जमकर प्रमोशन किया था। अब एक्ट्रेस मदरहुड के पल को एन्जॉय करने में लगी हुई है।

आलिया के बाद माँ बनीं बिपाशा बासु, घर आया नन्हा मेहमान

'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह

इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -