शाहरुख़ खान को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, जानिए पूरा मामला
शाहरुख़ खान को कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, जानिए पूरा मामला
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान, शाहरुख़ की गिनती बड़े कलाकारों के साथ ही देश के रईस सितारों में भी होती है. हाल ही में शाहरुख दुबई में एक अवॉर्ड शो में शामिल होने पहुंचे थे. वहां शाहरुख़ खान ने अपने खास अंदाज से सभी का दिल भी जीता था. मगर, दुबई से लौटते वक़्त उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर रोक लिया गया. बीती रात शाहरुख जब अपनी टीम के साथ मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे, तो उनके साथ पूछताछ की गई.

दरअसल, शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को कस्टम विभाग के अधिकारीयों ने हवाई अड्डे पर रोककर उनसे एक घंटे तक पूछताछ की. रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख़ खान के पास महंगी घड़ियों के कवर थे, जिनकी कीमत 18 लाख रुपये थी. जिसके लिए उन्हें 6.83 लाख कस्टम ड्यूटी का भुगतान करना पड़ा. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से आए थे. जिसके बाद अभिनेता को T 3 टर्मिनल पर उन्हें रोका गया.

हालांकि, पूछताछ के बाद बॉलीवुड अभिनेता ने कस्टम अधिकारियों का पूरी तरह से सहयोग किया और एजेंसियों को कस्टम ड्यूटी चुकाई. सुबह 5 बजे पेनाल्टी के रूप में कस्टम ड्यूटी भरी गई. जिसके बाद किंग खान और उनीक मैनेजर को जाने की मंजूरी दी गई.

आलिया के बाद माँ बनीं बिपाशा बासु, घर आया नन्हा मेहमान

'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह

इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -