इस अभिनेता को हमसफ़र बनाना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा
इस अभिनेता को हमसफ़र बनाना चाहती थी सानिया मिर्ज़ा
Share:

इंडिया की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादीशुदा जिंदगी में दरार आ चुकी है।  खबरों का कहना है कि यह दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। सानिया शोएब के रिश्ते में पड़ी फूट की खबर सुनकर फैंस भी हैरान हो चुके है। खबरों का कहना है कि शोएब मलिक का पाकिस्तानी अभिनेत्री आएशा उमर पर दिल आ गया है, जिसके कारण उन्होंने सानिया संग अपने 12 वर्ष के रिश्ते को समाप्त करने का निर्णय कर लिया है। बताते चलें कि साल 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब संग शादी रचाई थी, जिसको लेकर बहुत  बवाल हुआ था।

शाहिद कपूर संग भी जुड़ चुका है सानिया मिर्जा का नाम: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी रचाने से पहले सानिया मिर्जा का नाम अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ जुड़ा हुआ है। करीना से ब्रेकअप के उपरांत सानिया ने शाहिद को डेट किया था। इस बात की पुष्टि खुद एक्टर ने भी करते हुए  बोला है कि वह सानिया के साथ डेट पर गए हुए थे। हालांकि फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में सानिया ने शाहिद कपूर संग अपने रिश्ते को सिरे से खारिज भी कर चुके है। 

करण जौहर के शो में सानिया ने कही थी ये बात: 'कॉफी विद करण' में जब करण जौहर ने सानिया से पूछा कि 'ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको कभी भी बॉलीवुड के अभिनेताओं ने अप्रोच नहीं किया हो?' तो इस पर सानिया ने साफ मना करते हुए बोल दिया है कि मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। वहीं जब करण ने सानिया से शाहिद संग अफेयर को लेकर चर्चा के बारे में पूछा तो उन्होंने बोल दिया था, "मुझे याद नहीं है, यह बहुत ही पहले की बात है और मेरे साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था।"

हालांकि जब करण जौहर ने सानिया से पूछा कि वह रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद में से किसके साथ विवाह, हुकअप और किसे किल करेंगी? तो टेनिस प्लेयर ने बोला था कि वह शाहिद कपूर को घायल करने वाली है।

आलिया के बाद माँ बनीं बिपाशा बासु, घर आया नन्हा मेहमान

'स्तन को बड़ा करने के लिए रोज तेल से मालिश करो', एक्ट्रेस को इस मशहूर निर्देशक ने दी थी सलाह

इस दिन रिलीज़ होगी रणदीप हुड्डा की अपकमिंग मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -