शादी से किया मना तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
शादी से किया मना तो प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से सटे डोंबिवली में युवती ने शादी से मना किया तो उसके प्रेमी ने युवती एवं उसके परिवार को फंसाने के लिए जो किया वो उसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। प्रेमिका एवं उसके घरवालों को फंसाने के लिए अपराधी शख्स ने स्वयं की किडनैपिंग का षड्यंत्र रचा तथा अपने परिवारवालों तक संदेश पहुंचा दिया की उसे अगवा कर लिया गया है।

घरवालों द्वारा अगवा किए जाने की शिकायत पर DCP, ACP, सीनियर पीआई तथा पुलिस की टीम रात भर परेशान रही और शहर भर में अपहरणकर्ता की तलाश करती रही। आखिरकार 10 घंटे की जाँच के पश्चात् रामनगर पुलिस को सिरफिरे प्रेमी को पकड़ने में सफलता मिल गई। सिरफिरा प्रेमी अपने परिवार के साथ डोंबिवली पूर्व के दत्त नगर क्षेत्र में रहता है। पकड़ने जाने के पश्चात् उसने बताया कि वह एक लड़की से प्यार करता था मगर लड़की का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था। रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के परिवारवालों ने अपराधी युवक को समझाने का प्रयास किया था। लड़की के दोस्तों ने भी प्रेमी को समझाया था, किन्तु प्रेमी मानने को तैयार नहीं था। लड़की के शादी से मना करने के बाद गुस्साए प्रेमी ने लड़की तथा उसके दोस्तों को झूठे अपराध में फंसाने के लिए स्वयं की किडनैपिंग की कहानी गढ़ी थी।

तत्पश्चात, युवक ने स्वयं के कपड़े फाड़ लिए और रात 9 बजे के लगभग उसके पिता के मोबाइल पर मैसेज आया। उस मैसेज लिखा हुआ था, ''हमने आपके बेटे को किडनैप किया है, पुलिस को इसकी खबर प्राप्त हुई तो घर उसका शव ही आएगा।'' घबराए पिता राम नगर थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। कल्याण डीसीपी सचिन गुंजाल, एसीपी सुनील, रामनगर थाना के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सचिन सांडभोर की टीम रात भर अपहरणकर्ता की तलाश में इधर-उधर भागती रही। 10 घंटे की तहकीकात के पश्चात् मोबाइल लोकेशन की सहायता से घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो चौंक गई। सिरफिरे आशिक ने स्वयं ही अपहरण का षड्यंत्र रचा था तथा अपने पिता को अगवा होने का झूठा मैसेज भेजा था। रामनगर पुलिस ने सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्त में ले लिया है।

जम्मू कश्मीर: 7 किलो गांजा लेकर जा रहे युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एंबुलेंस पर लिखा था- गौ माता राष्ट्र माता, अंदर से मिला नकली नोटों का जखीरा

पुलिस की शर्मनाक करतूत! UP की लड़की से दरिंदगी कर उठाया ये हैरतंअगेज कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -