जम्मू कश्मीर: 7 किलो गांजा लेकर जा रहे युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

श्रीनगर : केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के सतवारी इलाके से पुलिस ने नशीले पदार्थ गांजे की तस्करी के इल्जाम में 2 लोगों को पकड़ लिया है। दोनों से 7 किलो गांजा जब्त किया जा चुका है। पकड़े गए दोनों नशा तस्कर बाहरी राज्य के निवासी है। दोनों बाहरी राज्य से ही गांजे की खेप लेकर आए थे। पकड़े गए तस्करों की पहचान हरे राय पुत्र राम परवेश और संजय राज पुत्र लखन राय दोनों निवासी बिहार जो इन दिनों बड़ी ब्राह्मणा में रह रहे है के रूप में की जा चुकी।

जम्मू पुलिस की खुफिया विंग डिस्ट्रिक्ट स्पेशल ब्रांच (DSB) के जवानों को सूचना मिली कि सतवारी क्षेत्र में कुछ लोग नशे की खेप को बेचने के लिए आने जा रहे है। मिली जानकारी के आधार पर DSB के जवानों ने सतवारी पुलिस के साथ नाका लगा दिया है। नाके के बीच दो लोग अपने कंधे पर एक-एक बैग टांगे हुए आ रहे थे। 

नाके पर तैनात जवानों ने दोनों को देखा तो उन्हें शक हो गया है। दोनों को तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी लेने पर जब बैग को खोल कर देखा गया तो उसमें से सात किलो मादक पदार्थ गांजा बरामद किया जा चुका है। दोनों को हिरासत में लेकर थाने में ले जाया गया। दोनों तस्करों के विरुद्ध सतवारी पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत दर्ज किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

लाखों के जाली नोटों के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार, पूर्णिया में पकड़ाया पूरा गिरोह

दो बेटों ने किया था अपने पिता का क़त्ल, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

16 वर्षीय नाबालिग से शादी करने पहुंचा अधेड़ दूल्हा, दुल्हन ने किया ऐसा काम, भाग निकली बारात

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -