पुलिस की शर्मनाक करतूत! UP की लड़की से दरिंदगी कर उठाया ये हैरतंअगेज कदम
पुलिस की शर्मनाक करतूत! UP की लड़की से दरिंदगी कर उठाया ये हैरतंअगेज कदम
Share:

मधुबनी: उत्तर प्रदेश के स्वर्ण कारोबारी को लूटने के पश्चात् अब बिहार पुलिस पर उत्तर प्रदेश की एक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने तथा फिर उसे 50 हजार रुपए में बेचने का आरोप लगा है। घटना मधुबनी के जयनगर थाने से जुड़ी है। यहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उत्तर प्रदेश के मऊ की रहने वाली नाबालिग लड़की जो भटक कर जयनगर पहुंच गयी थी। उसके साथ एक बिजली मिस्त्री एवं पुलिसकर्मियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया तथा बाद में लड़की को 50 हजार रुपए में बेच दिया।

वही इस मामले का खुलासा तब हुआ जब उत्तर प्रदेश पुलिस लड़की को तलाश करते हुए जयनगर पहुंची। कहा जा रहा है कि यूपी के मऊ की रहने वाली नाबालिग लड़की बीते महीने घर से गायब हो गई थी। युवती भटकते-भटकते मधुबनी के जयनगर पहुंच गई। यहां वह अशोक बाजार में तैनात नाइट गार्ड के हाथ लग गई। तत्पश्चात, एक बिजली मिस्त्री और जयनगर थाने में तैनात ड्राइवर एवं चौकीदार ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने लड़की के साथ दरिंदगी करने के पश्चात् उसे 50 हजार रुपए में एक महिला के हाथों बेच दिया

वही लड़की के गायब होने के पश्चात् उसके घरवालों ने मऊ थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला उत्तर प्रदेश के दर्ज कराया था। इसी खोजबीन के चलते जब मऊ पुलिस मधुबनी के जयनगर पहुंची तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने लड़की के बयान पर अपराधी नाइट गार्ड प्रमोद यादव, बिजली मिस्त्री साजन कुमार एवं उक्त महिला सोनी देवी को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि जयनगर थाना में तैनात अपराधी ड्राइवर आचार्या एवं चौकीदार रामजीवन पासवान फरार है।

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: परदे के पीछे से खड़गे को मदद कर रहा गाँधी परिवार ? थरूर ने उठाए सवाल

असम को भारत से काटने की साजिश रचने वाले JNU स्टूडेंट शरजील इमाम को मिली जमानत

आज रिटायर हो रहे मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक, थाम सकते हैं रालोद का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -