शर्मनाक! गर्भ में पल रही थी लड़की तो महिला ने कराया अबॉर्शन, हो गई मौत
शर्मनाक! गर्भ में पल रही थी लड़की तो महिला ने कराया अबॉर्शन, हो गई मौत
Share:

कोडरमा: झारखंड के कोडरमा से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने बेटे की चाहत में अल्ट्रासाउंड कराया तो उसे पता चला कि उसके कोख में लड़की पल रही है. फिर महिला ने गर्भपात कराया. जिसमें महिला की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि अबॉर्शन के समय महिला का खून अधिक निकल गया जिससे उसकी जान चली गई.

बता दे कि यह घटना जयनगर थाना इलाके के अंतर्गत स्टेशन रोड परसाबाद में संचालित नेहा क्लीनिक की है. मामले की तहरीर प्राप्त होते ही कोडरमा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा एवं मामले की तहकीकात आरम्भ की. कहा जा रहा है कि महिला बरही थाना इलाके के शिवपुर की रहने वाली थी तथा उसकी पहले से दो बेटियां हैं. 

वही महिला के मायके वालों का कहना है कि बेटे की चाहत में ससुराल वालों ने उनकी बेटी का जबरन अल्ट्रासाउंड कराया. जिससे पता चला कि उसके गर्भ में लड़की पल रही है. कहा जा रहा है कि महिला अपने घरवालों के साथ गर्भपात कराने 9 मार्च को नेहा क्लीनिक पहुंची थी. हॉस्पिटल के डॉक्टर व संचालक डॉक्टर अफताब अंसारी ने यह गर्भपात कराया. सर्जरी के समय ब्लिडिंग नहीं रुकी जिससे महिला की हालत आहिस्ता-आहिस्ता गंभीर होती चली गई. तत्पश्चात, महिला को रेफर कर दिया. शुक्रवार प्रातः परिवार वाले महिला को लेकर आनन-फानन में सदर हॉस्पिटल पहुंचे. जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. 

आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया

'भारत ने हमपर मिसाइल दागी..', रूस-यूक्रेन हमले के बीच पाकिस्तान का सनसनीखेज दावा

2 साल बाद माँ से मिले PM मोदी, पाँव छुए और साथ बैठकर खाई खिचड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -