2 साल बाद माँ से मिले PM मोदी, पाँव छुए और साथ बैठकर खाई खिचड़ी
2 साल बाद माँ से मिले PM मोदी, पाँव छुए और साथ बैठकर खाई खिचड़ी
Share:

यूपी में जीत का परचम लहराने के बाद गुजरात दौरे पर गए पीएम मोदी ने दो साल बाद अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले अक्टूबर 2019 में उन्होंने अपनी मां से मुलाकात की थी, हालाँकि उसके बाद से पीएम अपने कार्यक्रमों में व्यस्त हो गए और उनकी अपनी मां से मुलाकात नहीं हो पाई।

अब इस बीच जब वे दो दिन के गुजरात दौरे पर आए, तो उन्होंने अपनी मां हीराबेन से मिलने का समय निकाला और मुलाक़ात के फोटोज अब वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहीं तस्वीरों में दिख रहा है कि पीएम मोदी ने सबसे पहले अपनी मां का आशीर्वाद लिया और उसके बाद उनके साथ खाना खाया। आपको पता हो इससे पहले भी जब पीएम अपनी मां से मिले हैं, ऐसी तस्वीरें हमेशा वायरल रही हैं। फिलहाल इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है।

अब अगर पीएम मोदी के गुजरात दौरे की बात करें तो उन्होंने बीते कल अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो निकाला और उस रोड शो में भारी भीड़ देखने को मिली और पीएम मोदी ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया। वहीं इसके बाद पीएम ने पंचायत सम्मेलन में अपना संबोधन दिया और वहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर विस्तार से बात की। इस दौरान ग्रामीण विकास पर उनका जोर रहा तो महिला सशक्तिकरण पर भी उन्होंने काफी बातें की। इसी के साथ PM मोदी ने इस बात पर खुशी जाहिर की कि गुजरात में पंचायत के अंदर महिलाओं की हिस्सेदारी सबसे ज्यादा है।

दिल्ली में लगी भीषण आग, 7 लोगों की मौत और 60 झुग्गियां जलकर खाक

'ईवीएम की फोरेंसिक जांच होनी चाहिए', अखिलेश के हारने पर बोलीं ममता बनर्जी

आदित्य नारायण ने किया बेटी के नाम का खुलासा, फैंस को दिया ये बड़ा हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -