आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
आदित्य नारायण ने तेजस्वी प्रकाश संग काम करने से किया इंकार, भड़की एक्ट्रेस ने दी कुछ यूँ प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के मशहूर होस्ट और गायक आदित्य नारायण ने अपने पिता की भांति गायिकी की दुनिया में कोई बहुत बड़ा नाम तो नहीं कमाया लेकिन होस्टिंग के जगत में उनका बोलबाला है. वे जिस शो के साथ जुड़ जाते हैं उसमें छा जाते हैं. अपनी गुड लुकिंग पर्सनालिटी तथा चार्म से आदित्य ने दर्शकों को खुश किया है. होस्टिंग के अतिरिक्त वे गायिकी एवं अभिनय में भी हाथ आजमाते रहते हैं. हाल ही में उनसे किसी प्रशंसक ने आस्क मी एनीथिंग सेशन के समय तेजस्वी प्रकाश को लेकर एक सवाल पूछा. आदित्य ने सवाल का मजेदार जवाब दिया तो तेजस्वी की प्रतिक्रिया भी आ गई. 

दरअसल, आदित्य से एक प्रशंसक ने सवाल किया- तेजस्वी प्रकाश और आप कितने अच्छे दोस्त हो. यदि आप उनके साथ म्यूजिक वीडियो बनाते हो तो कितना जबरदस्त होगा. आपका इस बारे में क्या आइडिया है? इसका मजेदार जवाब देते हुए आदित्य ने कहा कि- है तो, लेकिन बिगबॉस जीतने के बाद अपनी प्यारी तेजस्वी प्रकाश को मैं अब अफोर्ड नहीं कर सकता. मगर यदि ऐसा होता है तो मुझे बहुत खुशी होगी.

वही अब बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश की हाजिरजवाबी तो आप लोगों ने देखी ही होगी. यहां पर भी अपने बेहतरीन ह्यूमर से तेजस्वी ने आदित्य की बोलती बंद कर दी. उन्होंने बोला- 'हाहाहहाहाहा, शटअप आदी, कहां रखेगा इतने पैसे.' बता दें कि आदित्य नारायण ने हाल ही में लोकप्रिय सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा को अलविदा कह दिया. वे शो के साथ बीते कई वर्षों से जुड़े थे. उनके इस निर्णय से कई सारे स्टार्स एवं प्रशंसक मायूस दिखाई दिए. आदित्य इंडियन आइडल में भी होस्ट के किरदार में दिखाई देते है.

'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज

हिना खान के नए फोटोशूट ने किया लोगों को घायल, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

उमर रियाज और करण कुंद्रा के साथ रुबीना का होली सेलिब्रेशन, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -