'भारत ने हमपर मिसाइल दागी..', रूस-यूक्रेन हमले के बीच पाकिस्तान का सनसनीखेज दावा
'भारत ने हमपर मिसाइल दागी..', रूस-यूक्रेन हमले के बीच पाकिस्तान का सनसनीखेज दावा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी सेना ने एक सनसनीखेज दावा करते हुए कहा है कि भारत की तरफ से पाकिस्तान पर मिसाइल दागी गई है, जिसमें कई इलाकों में काफी नुकसान हुआ है। पाकिस्तानी फ़ौज ने मीडिया को जानकारी दी कि यह भारतीय मिसाइल पंजाब प्रांत में गिरी थी। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल बाबर इफ्तिखार ने बताया कि '9 मार्च की शाम 6.43 बजे एक तेज रफ्तार वस्तु ने भारतीय इलाके से उड़ान भरी और पाकिस्तानी हवाई सीमा में घुस गई थी।

 

बाबर इफ्तिखार ने बताया है कि मिसाइल जैसी चीज पाकिस्तानी क्षेत्र में तेज रफ्तार से घुसी और गिर गई, जिसके गिरने से असैन्य इलाकों को कुछ नुकसान हुआ है, मगर इसमें किसी की जान नहीं गई। हालांकि, पाकिस्तानी सेना के इस दावे पर भारत की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। मेजर जनरल इफ्तिखार का कहना है कि बुधवार रात पंजाब के खानेवाल जिले के मियां चन्नू इलाके में अज्ञात वस्तु (मिसाइल) गिर गई। उन्होंने बताया कि इस मिसाइल को सतह से लॉन्च किया गया था। इससे हुई तबाही के बाद जांच के लिए पाकिस्तानी एयरफोर्स ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

बता दें कि पाकिस्तान किसी अज्ञात वस्तु को भारतीय मिसाइल कह रहा है। इसके साथ ही उसने भारत पर आरोप मढ़ना भी शुरू कर दिया है। पाकिस्तानी सेना का दावा है कि भारत की तरफ से मिसाइल हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि मिसाइल की उड़ान ने पाकिस्तान और भारत दोनों में नागरिकों की जान को खतरे में डाल दिया। भारतीय सेना और सरकार को बताया चाहिए कि इसका कारण क्या है। यह एक बड़ी विमानन आपदा हो सकती थी।

रूस ने यूक्रेन पर लगाया बड़ा आरोप, जेलेंस्की बोले- 'मैं भी दो बच्चों का पिता हूं...'

इस देश में छाया अकाल, दूध से लेकर खाने तक के लिए तरसे लोग

लवलीना समेत इन महिला खिलाड़ियों से विश्व चैंपियनशिप के लिए टीम में बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -