बेटी को पढ़ाई के लिए नहीं मिला लोन तो बैंक लूटने पहुंच गया साधू
बेटी को पढ़ाई के लिए नहीं मिला लोन तो बैंक लूटने पहुंच गया साधू
Share:

तमिलनाडु के तिरुवरुर में एक अनोखा केस सुनने के लिए मिला है। यहां लोने देने से मना करने पर एक साधु बंदूक लेकर बैंक लूटने ही चल दिया। इतना ही नहीं इस घटना को साधु अपने फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट भी शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार आरोपी साधु थिरुमलाई स्वामी मूलंगुडी में ईदी-मिनाल (थंडर एंड स्टॉर्म) संगम चला रहे है। उनकी बेटी चीन से मेडिकल की पढ़ाई कर रही है। वे उसकी पढ़ाई के लिए ही लोन लेने सिटी यूनियन बैंक पहुंचे थे। बैंक अधिकारियों ने साधु से लोन के बदले संपत्ति के दस्तावेज मांगे। इस पर साधु ने प्रश्न किया कि जब बैंक को पैसा ब्याज के साथ वापस मिलने वाला है तो वह संपत्ति के दस्तावेज क्यों मांग रहे हैं।

बैंक के कर्मचारियों ने साधु को लोन देने से मना कर दिया, इसके उपरांत वहां से अपने घर चले गए। साधु ने घर जाकर अपनी राइफल उठाई और बैंक लौटकर आ गया। यहां बैठकर पहले साधु ने धूम्रपान किया और फिर कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर चुके है।  साधु ने बैंक में मौजूद कर्मचारियों से बोला है कि उसे बैंक ने लोन देने से मना कर दिया इसलिए अब वह बैंक लूटने जा रहा है। इस बीच उसने अपने फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग भी शुरू की। इस बीच ही किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी और पुलिस ने साधु को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल केस की कार्रवाई की जा रही है।

ऐसा ही एक मामला 4 दिसंबर 2019 को कोयम्बटूर से सामने आ चुके है। कोयम्बटूर में केनरा बैंक के एक ब्रांच में वेट्रिवेल नाम का शख्स अचानक बंदूक और चाकू लेकर पहुंच गया था, उसने लोन नहीं मिलने के कारण से बैंक मैनेजर से मारपीट करना शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं वेट्रिवेल ने लोन दिलाने में मध्यस्थ की भूमिका निभाने वाले शख्स के माथे पर बूंदक सटा कर उसे जान से मारने की धमकी दे डाली थी। बैंक में कामकाज के बीच लोगों ने वेट्रिवेल नाम के एक व्यक्ति को बंदूक और चाकू के साथ घुसते हुए देखा था। आरोपी ने उन लोगों पर भी अटैक कर दिया था, जिन्होंने उसे रोकने की कोशिश की थी। रिपोर्ट के अनुसार वेट्रिवेल ने अपनी संपत्ति गिरवी रखने के उपरांत मार्च में केनरा बैंक से एक करोड़ रुपये के लोन के लिए आवेदन दिया था। बैंक ने नौ महीने से ज्यादा समय के बाद उसके आवेदन को खारिज किया।

'दीदी, उस औरत को मत छोड़ना...', वीडियो भेजकर फंदे से झूला युवक

मासूम से दरिदंगी के मामले में हुआ खुलासा, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह बात आई सामने

2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -