2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम
2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में शिवरतनगंज क्षेत्र के कुकहा रामपुर गांव में सोमवार की रात एक मां ने अपने 2 मासूम बच्चों का धारदार हथियार से गला रेत कर क़त्ल करने के बाद स्वयं फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी। बहुत देर तक दरवाजा न खुलने पर बूढ़ी सास को अनहोनी की आशंका हुई। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो दोनों बच्चों की लाश खून से लथपथ पड़ी थी तथा महिला का शव फांसी के फंदे से झूल रहा था। घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अमेठी के पुलिस अधीक्षक भी पहुंचकर जाँच कर रहे हैं।

वही थाना क्षेत्र के कुकहा रामपुर गांव निवासी धर्मराज की पत्नी शीतला देवी  (32 वर्ष) पिछली रात अपनी बेटी निधि (4 वर्ष) एवं बेटे रितेश (ढाई वर्ष) के साथ रह रही थी। उसका पति लखनऊ में दिहाड़ी मजदूर है। 2 दिन पूर्व ही वह रोजगार के संबंध में लखनऊ गया था। घर में बुजुर्ग सास साथ में रहती थी। सोमवार की रात शीतला देवी ने अपने दोनों बच्चों का घर में रखे धारदार हथियार से बेरहमी से गला रेतकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, उसने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी भी जान दे दी।

मंगलवार प्रातः 8:30 तक जब दरवाज़ा नहीं खुला तो उसकी बूढ़ी सास को कुछ आशंका हुई। इस पर उसने ग्राम प्रधान समेत कई व्यक्तियों को इस खबर दी। गांव के लोगों ने पूरी घटना की खबर पुलिस को दी। घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव के लोगों के सहयोग से दरवाजे के कुंडे को तुड़वाया। कमरे के भीतर का दृश्य देख सभी हैरान रह गए। जमीन पर खून लथपथ दोनों मासूम बच्चों के शव पड़ हुए थे। शीतला देवी का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। बगल में स्टूल रखा हुआ था। आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला ने स्टूल के सहारे ही फांसी लगाई है। एक कमरे में 3-3 शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। बड़े आंकड़े में लोग घटनास्थल पर एकत्र हो गए। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया बच्चों का क़त्ल कर महिला के फांसी लगाने की बात सामने आ रही है किन्तु गांव में घटना को लेकर कई प्रकार की चर्चाएं भी हैं।

रजनी सिंह होंगी झाबुआ कलेक्टर, तत्काल आदेश पर मिली जिम्मेदारी

Vivo ने पेश किया नए रंग के दमदार स्मार्टफोन

लड़की का बनाया आपत्तिजनक वीडियो फिर मांगे ढ़ाई लाख, नहीं दिए तो कर दिया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -