सिगरेट उधार नहीं दी तो कर डाली दुकानदार की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
सिगरेट उधार नहीं दी तो कर डाली दुकानदार की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

भागलपुर: बिहार के भागलपुर नवगछिया में बुधवार रात को उधार में सिगरेट नहीं देने पर 40 वर्षीय कृष्णादेव साह का क़त्ल कर दिया गया। रंगरा थाना इलाके के सधुवा बाजार में अज्ञात बदमाशों ने लोहे की रॉड से मारकर कृष्णादेव को चोटिल कर दिया। उपचार के चलते मायागंज चिकित्सालय भागलपुर में उसकी मौत हो गई। घरवालों ने बताया कि दो दिन पहले भी उधार में सिगरेट मांगने को लेकर कुछ व्यक्तियों से विवाद हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इसी झगड़े को लेकर बदमाशों ने कृष्णा पर हमला किया होगा। 

कृष्णादेव के घरवालों को मोबाइल पर खबर प्राप्त हुई कि कृष्णादेव घायल हालत में सड़क किनारे पड़ा हुआ है। उसके सिर से काफी खून गिर रहा है। घरवालों ने जब मौके पर पहुंचकर देखा, तो सचमुच कृष्णादेव सड़क पर घायल हालत में पड़ा था। तत्पश्चात, परिजन आनन-फानन में चोटिल कृष्णादेव को उपचार के लिए रंगरा पीएचसी ले गए। लेकिन उसकी स्थिति काफी नाजुक थी। इसको देखते हुए वहां के चिकित्सक ने उसे बेहतर उपचार के लिए मायागंज चिकित्सालय भागलपुर रेफर कर दिया। उपचार के चलते बृहस्पतिवार प्रातः करीब छह बजे उसकी मौत हो गई। 

मृतक गांव में ही ठेले पर चाय-नाश्ता, अंडे, सिगरेट एवं तंबाकू बेचता था। कृष्णादेव की शादी लगभग 7 वर्ष पहले नारायणपुर में हुई थी। उसके 5 वर्ष और 3 वर्ष के दो बेटे हैं। रंगरा थाना प्रभारी बिट्टू कुमार कमल ने बताया कि घटना की खबर प्राप्त हुई है। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है। मृतक के ससुर राजेंद्र साह ने बताया कि 2 दिन पहले किसी से कुछ झगड़ा हुआ था। हो सकता है उसी ने इस घटना को अंजाम दिया हो या सड़क हादसे में दुर्घटना हुई हो, हम लोगों ने नहीं देखा है। वह रात लगभग 08:30 बजे घर वापस लौट रहा था। इसी के चलते हमें फोन पर इसकी खबर प्राप्त हुई थी। 

कार्लसन ने अपने नाम किया चौंथा विश्व रैपिड का खिताब

सविता श्री भास्कर नें रच डाला इतिहास

सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत, जलकर ख़ाक हुई कार, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -