सड़क हादसे में बुरी तरह घायल  हुए ऋषभ पंत, जलकर ख़ाक हुई कार, हालत गंभीर
सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हुए ऋषभ पंत, जलकर ख़ाक हुई कार, हालत गंभीर
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत की कार का दिल्‍ली से घर लौटते समय बड़ा एक्सीडेंट हो गया। रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास मोड पर उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। ऋषभ को गंभीर हालत में दिल्‍ली रेफर किया गया है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी। खानपुर MLA उमेश कुमार उनका हाल जानने अस्पताल पहुंचे हैं।

डॉक्‍टरों के अनुसार, ऋषभ पंत के माथे और पैर में चोट आई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक देहात स्वप्न किशोर सिंह मौके पर पहुंच चुके हैं। सक्षम हॉस्पिटल के प्रमुख डॉ सुशील नागर ने जानकारी दी है कि अभी ऋषभ पंत की हालत स्थिर बनी हुई है, उनको रुड़की से दिल्ली रेफर किया जा रहा है। वहां उनकी प्‍लास्टिक सर्जरी की जाएगी। चश्मदीदों के अनुसार, ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग भड़क उठी। बड़ी मुश्किल से आग पर नियंत्रण पाया गया गया। वहीं हादसे गंभीर रूप से जख्मी ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में एडमिट कराया गया।

शुक्रवार (30 दिसंबर) को अल सुबह ऋषभ पंत कार से सवार होकर दिल्ली से रुड़की की तरफ आ रहे थे। बता दें कि रुड़की में ऋषभ पंत का घर है। जब उनकी कार नारसन कस्बे में पहुंची, तो कार बेकाबू होकर रेलिंग और खंभों को तोड़ते हुए पलट गई। इसके बाद उनकी कार में आग लग गई। तब तक ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंच चुके थे। सूचना दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

वहीं, आनन-फानन में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से उन्‍हें दिल्‍ली रेफर कर दिया गया है। मर्सिडीज कार का नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है। वहीं बताया गया कि दुर्घटना स्‍थल से गाँव वालों ने ऋषभ की कार से कुछ रुपए भी उठा लिए। दरअसल एक्सीडेंट के बाद कुछ रुपए भी घटनास्थल पर पड़े हुए थे।

प्लेयर ऑफ द ईयर के लिए शॉर्टलिस्ट किए है सूर्यकुमार यादव, 2022 में धमाकेदार रहा है प्रदर्शन

शिखर धवन का क्या कसूर ? श्रीलंका के खिलाफ टीम में न लिए जाने पर छलका दर्द, किया ऐसा पोस्ट

टीम इंडिया को 7 वर्ष बाद मिलेगा विदेशी कोच ! द्रविड़ की हो सकती है छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -