'हाथ-पैर काटे, फिर मन नहीं भरा तो...', बिहार में घटी रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना
'हाथ-पैर काटे, फिर मन नहीं भरा तो...', बिहार में घटी रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना
Share:

नवादा: बिहार के नवादा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक व्यक्ति का बदमाशों ने बेरहमी से क़त्ल कर दिया। व्यक्ति का शव देखने के बाद पुलिस भी दंग रह गई। डेड बॉडी के दोनों हाथ-पैर कटे हुए थे। सिर भी काटकर फेंक दिया गया था। शव को देखने के पश्चात् अनुमान लगाया जा सकता था की किस वीभत्स तरीके से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

घटना रोह थाना इलाके के अनैला बारा गांव की है। मृतक की पहचान अनैला बारा गांव निवासी रामधनी रजक के 47 वर्षीय पुत्र सुनील रजक के तौर पर हुई। कहा जा रहा है कि सुनील रजक को पिछले शनिवार की रात गांव के एक व्यक्ति के घर से बुलाकर बदमाश ले गए थे, जिसके पश्चात् से वह घर वापस नहीं लौटा। परिजन बहुत खोजबीन में जुटे थे, मगर कुछ पता नहीं चल सका। इस पर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस सुनील रजक की तलाश में जुटी थी। सोमवार को गांव के बाहर क्षत-विक्षत स्थिति में सुनील रजक का शव बरामद किया गया। सुनील की डेड बॉडी के दोनों हाथ-पैर गायब थे। सिर भी काटकर फेंका गया था। लोगों ने जब शव पड़ा देखा तो पुलिस को खबर दी। खबर प्राप्त होने पर पहुंची पुलिस ने शव की तहकीकात की तो पहचान सुनील रजक के रूप में हुई।

खबर प्राप्त होने पर आनन-फानन में सुनील रजक के घरवाले मौके पर पहुंच गए। सुनील का शव मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने सुनील के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय भेज दिया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है, मगर अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। ग्रामीणों ने बताया कि सुनील रजक के शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि शनिवार को ही क़त्ल कर दिया गया था, क्योंकि शव से काफी गंध आ रही थी। वहीं रोह थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर तहकीकात की गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय नवादा भेज दिया गया। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

'मंदिर में घुसकर, देवताओं को किया प्रणाम', फिर जो किया वो कर देगा हैरान

'CAA देश के लिए बहुत खराब...', मोदी सरकार पर केजरीवाल का हमला

'हम मुस्लिम सिर्फ मजे लेते हैं', दलित महिला से रेप कर बोला तालिब, परिजनों ने कहा- 'हिन्दू लड़कियों से अय्याशी हमारा फैशन'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -