'मंदिर में घुसकर, देवताओं को किया प्रणाम', फिर जो किया वो कर देगा हैरान
'मंदिर में घुसकर, देवताओं को किया प्रणाम', फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ के एक मंदिर में चोर ने बड़े ही भक्ति-भाव से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर पहले मंदिर में घुसा, फिर देवी-देवताओं की प्रतिमाओं को प्रणाम किया। इधर–उधर देखा और अंत में नाग देवता की प्रतिमा को अपने झोले में डालकर फुर्र हो गया। उसकी ये हरकत मंदिर में लगे CCTV में कैद हो गई। 

कहा जा रहा है कि शिवलिंग पर नागदेवता की प्रतिमा तांबे की बनी थी। चोर उसे ही उठाकर ले गया है। पूरी घटना मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल, पुलिस अब इस चोर की तलाश कर रही है। अफसरों का कहना है कि शीघ्र ही उसे पकड़ लिए जाएगा। पूरी घटना मेरठ के थाना भावनपुर इलाके के अब्दुल्लापुर की है। जहां एक प्राचीन शिव मंदिर है। मंगलवार को जब इस मंदिर में जब लोग पूजा के लिए पहुंचे तो उन्हें नाग देवता की प्रतिमा गायब मिली, तत्पश्चात, हड़कंप मच गया। फौरन पुलिस को इसकी खबर दी गई। तहकीकात के चलते जब CCTV चेक किया गया तो पूरी वारदात का पता चला।  

फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे चोर मंदिर में दाखिल होता है। फिर प्रतिमाओं को प्रणाम करता है। फिर शिवलिंग के ऊपर रखी नाग देवता की प्रतिमा को उठाकर अपने झोले में भर लेता है। फिर चुपके से मंदिर से नौ दो ग्यारह हो जाता है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस मामले की अभी कोई शिकायत नहीं आई है। मगर वीडियो का संज्ञान लेते हुए चोर की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोर को पकड़ लिया जायेगा।  

'हम मुस्लिम सिर्फ मजे लेते हैं', दलित महिला से रेप कर बोला तालिब, परिजनों ने कहा- 'हिन्दू लड़कियों से अय्याशी हमारा फैशन'

गाजियाबाद में घटी ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना, जाँच में जुटी पुलिस

शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली भाभी के साथ देवर ने कर दी ऐसी हरकत, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -