'हम मुस्लिम सिर्फ मजे लेते हैं', दलित महिला से रेप कर बोला तालिब, परिजनों ने कहा- 'हिन्दू लड़कियों से अय्याशी हमारा फैशन'
'हम मुस्लिम सिर्फ मजे लेते हैं', दलित महिला से रेप कर बोला तालिब, परिजनों ने कहा- 'हिन्दू लड़कियों से अय्याशी हमारा फैशन'
Share:

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से ‘लव जिहाद’ की घटना सामने आई है। यहाँ तालिब हसन नाम के शख्स पर हिन्दू नाम से एक तलाकशुदा दलित युवती से बलात्कार का आरोप लगा है। सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाली पीड़िता ने तालिब पर अश्लील वीडियो बना कर स्वयं को ब्लैकमेल करने का भी इल्जाम लगाया है। कई बार बलात्कार से गर्भवती होने के पश्चात् अपराधी ने पीड़िता का एबॉर्शन भी करवा दिया। तालिब एक मेडिकल कम्पनी में सेल्समैन का काम करता है जिसने लड़की से 2 लाख रुपए भी ऐंठ लिए।। पीड़िता ने इस षड्यंत्र में तालिब की बहन, बहनोई, भाई एवं माँ को भी नामजद किया है। शनिवार (9 मार्च) को पुलिस ने FIR दर्ज कर के अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना गाजियाबाद के थानाक्षेत्र क्रॉसिंग रिपब्लिक की है। यहाँ एक सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने वाली एक युवती ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि फरवरी 2020 में वह तालिब से मिली थी जिसने अपना नाम अंकित बताया था। मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला तालिब नोएडा में दवाओं के सेल्समैन के तौर पर काम करता था। यह दोस्ती 4-5 महीने चली। इस के चलते अंकित बने तालिब ने पीड़िता को प्रपोज भी किया। हालाँकि लड़की ने इसे ठुकरा दिया। थोड़े वक़्त पश्चात् तालिब ने पीड़िता से शादी का वादा किया। पीड़िता तालिब के झाँसे में आ गई। एक दिन पीड़िता को OYO से बुक किए हुए एक होटल में बुलवाया। यहाँ उसने लड़की को नशीला पदार्थ दे करदुष्कर्म किया। इसी के चलते उसने चुपके से लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो बना लीं। फिर तालिब ने यही फोटो और वीडियो दिखा कर पीड़िता से कई बार बलात्कार किया। फरवरी 2021 में पीड़िता गर्भवती हो गई। शादी में मजबूरी के कारण देरी की बात बोल कर उसने 14 मार्च, 2021 को पीड़िता का एबॉर्शन भी करवा दिया।

तत्पश्चात, पीड़िता आरोपित पर शादी का दबाव बनाने लगी। आरोप है कि एक दिन पीड़िता ऑटो से कहीं जा रही थी। इस के चलते तालिब ने ऑटो से खींच कर उसे मारा। इसी के साथ उसने कहा, “मुझे तो तेरे साथ मजे लेने थे जो मैंने ले लिए। मुझे तुझसे कोई शादी-वादी नहीं करनी है। मैं मुसलमान हूँ और तू हिन्दू है। वैसे भी तू च*री नीच जात की है। तुझ जैसे च*टी से शादी कौन करेगा। कम से कम मैं तो नहीं करूँगा। अब तुझ में मेरा कोई इंट्रेस्ट नहीं बचा। जा के कहीं मर जा। मैं तो अपनी पसंद की मुस्लिम लड़की से शादी करूँगा। तुझ जैसी लड़कियों से हम जैसे मुसलमान केवल मौज मस्ती करते हैं, शादी नहीं।”

फिर अपराधी ने पीड़िता को बेरहमी से मारा-पीटा। जब तालिब की शिकायत लड़की ने उसके परिजनों से की तो वहाँ भी पीड़िता को जातिसूचक शब्द बोले गए। पीड़िता को गालियाँ देते हुए तालिब के परिजनों ने कहा, “च$*री तेरा ये ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा। एक गैर-मजहब की लड़की हमारे घर में नहीं आ सकती। तालिब ने तेरे साथ जो भी किया वो हमारे मजहब में बुरा नहीं माना जाता। हिन्दू युवतियों से अय्याशी करना हमारा फैशन माना जाता है।” इन तमाम घटनाओं के पहले तालिब पीड़िता का 3-4 बार एबॉर्शन करवा चुका था। साथ ही उसने तकरीबन 2 लाख रुपए भी ब्लैकमेल कर के ऐंठ लिए थे। अपनी शिकायत में पीड़िता ने तालिब हसन के साथ उसकी माँ नूरजहाँ, उसकी बहनें गुलफ्शा, मुमताज एवं गुलशन, तालिब के बहनोई दिलशाद और राशिद, भाई अनीश और भाभी सबीना को भी नामजद किया है। इन सभी पर पीड़ता को जातिसूचक गालियाँ देने और प्रताड़ित करने का आरोप है। पुलिस ने सभी अपराधियों पर IPC की धारा 328, 376, 313, 406, 423, 323, 504 और 506 के साथ SC/ST एक्ट में FIR दर्ज कर ली है। ऑपइंडिया के पास FIR कॉपी उपस्थित है। तालिब हसन को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

गाजियाबाद में घटी ‘द केरल स्टोरी’ जैसी घटना, जाँच में जुटी पुलिस

शादी के बाद ससुराल आई नई नवेली भाभी के साथ देवर ने कर दी ऐसी हरकत, जाँच में जुटी पुलिस

मुंबई के 5-स्टार होटल में मिली अमेरिकी नागरिक की लाश, बिजनेस के लिए आया था 'भारत'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -