'कार्रवाई की तो कुचल दिए जाओगे...', खनन माफियाओं ने दी अधिकारियों को सरेआम धमकी
'कार्रवाई की तो कुचल दिए जाओगे...', खनन माफियाओं ने दी अधिकारियों को सरेआम धमकी
Share:

पटना: बिहार में अवैध खनन (illegal Mining) करने वालों के हौसले कितने बुलंद हैं, इस बात का अनुमान इस बात ले लगाया जा सकता है कि राजधानी पटना में जिला विभाग में घुसकर इंस्पेक्टर समेत दूसरे कर्मचारियों को जान से मारने की सरेआम धमकी दी गई है। धमकी प्राप्त होने के बाद से खनन विभाग के कर्मचारी खौफ में हैं। उन्हें अपनी जान जाने का डर सताने लगा है। धमकी देने का मुकदमा कोतवाली थाने में दर्ज करवाया गया है।

पटना में अवैध खनन करने वालों के खिलाफ एक्शन लिए जान से जिला खनन विभाग के अफसरों-कर्मचारियों की जान पर बन आई है। पटना खनन विभाग के दफ्तर में घुसकर बालू माफियाओं ने विभाग के इंस्पेक्टर सहित सभी कर्मचारियों को अवैध खनन पर कार्रवाई करने एवं उनकी गाड़ियों को रोके जाने पर जान से मारने की धमकी दी है। 

वही दफ्तर के कर्मचारियों ने कहा कि बालू माफिया ने अपना नाम संतोष बताते हुए MLA रीतलाल को अपना भाई बताया तथा गोली मारने के अतिरिक्त हाईवा चढ़ा कर जान से मारने की धमकी दी। खनन विभाग ने बताया कि टीम ने दानापुर क्षेत्र के बालू ( रेत ) से भरा एक ओवर लोडेड ट्रक बरामद किया था। अवैध रेत खनन को रोकने के लिए खनन विभाग निरंतर एक्शन ले रहा है। जो खनन माफियाओं को गले नहीं उतर रहा। विभाग की इस कार्रवाई के पश्चात् से बालू माफिया बौखला गए हैं। जिसके चलते विभाग के दफ्तर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी गई है। वही जब से विभाग के लोगों को धमकी प्राप्त हुई है तब से सभी खौफ में हैं। कर्मचारी से लेकर पटना के खनन इंस्पेक्टर तक खौफ में है। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि खनन विभाग के कर्मचारियों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है। विभाग में लगे CCTV की जांच की तो वो खराब निकला है। जिन व्यक्तियों के नाम दर्ज कराए गए हैं उनको पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

लंपी वायरस से राजस्थान में 50 हज़ार गायों की मौत, खुले में फेंके जा रहे शव.., कांग्रेस सरकार की नाकामी

पद्मश्री रामचंद्र मांझी का निधन, लौंडा नाच के लिए थे मशहूर

पत्नी के नाम से CM केजरीवाल ने बेचे फ्लैट, करोड़ों का घपला.., दिल्ली में शराब के बाद नया घोटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -