IBPS PO भर्ती अधिसूचना और पंजीकरण 20 अक्टूबर से होगा शुरू

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान द्वारा IBPS PO भर्ती 2021 की घोषणा की गई है। परिवीक्षाधीन अधिकारी/प्रबंधन प्रशिक्षु 20 अक्टूबर से शुरू होकर 10 नवंबर, 2021 तक पंजीकरण कर सकेंगे। उम्मीदवार IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
 
भाग लेने वाले बैंकों में प्रोबेशनरी ऑफिसर/मैनेजमेंट ट्रेनी नौकरियों के लिए व्यक्तियों के चयन के लिए अगली आम भर्ती प्रक्रिया दिसंबर 2021/जनवरी 2022 में ऑनलाइन (प्रारंभिक और मुख्य दोनों) आयोजित की जाएगी।
 
आवेदन की तिथि
अक्टूबर 20, 2021
 
आवेदन की अंतिम तिथि
10 नवंबर, 2021
 
परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण के लिए बुलावा पत्र डाउनलोड करें
 
 नवंबर 2021
 
प्रारंभिक ऑनलाइन परीक्षा
 
4 दिसंबर से 11 दिसंबर 2021
 
मुख्य परीक्षा-जनवरी 2022
 
पात्रता मापदंड: भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री (स्नातक), या केंद्र सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त किसी भी समकक्ष योग्यता। उम्मीदवार की उम्र 20 से 30 साल के बीच होनी चाहिए।
 
आवेदन शुल्क: अन्य सभी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 850/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹175/- का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को अपेक्षित शुल्क / सूचना शुल्क का भुगतान केवल ऑनलाइन मोड के माध्यम से या तो डेबिट कार्ड (रुपे / वीजा / मास्टर कार्ड / मेस्ट्रो), क्रेडिट कार्ड, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस, कैश कार्ड / मोबाइल वॉलेट का उपयोग करके करना चाहिए।

विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है

केरल में बारिश के कहर से परेशान है लोग, राज्य सरकार ने खोले दो बाँध के शटर

T20 वर्ल्ड कप: टीम इंडिया की धमाकेदार शुरुआत, प्रैक्टिस मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से रौंदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -