विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है
विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भले इन दिनों फिल्मों से दूर है, मगर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरों एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं। अभिनेत्री के मां बनने के पश्चात् हर कोई उनकी बेटी वामिका की फोटो देखने को बेकरार है। अभिनेत्री बेटी के साथ तस्वीर तो साझा करती हैं। मगर उसमें बच्ची का चेहरा नहीं नजर आ रहा होता है।

वही हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर विराट और बेटी वामिका की एक क्यूट फोटो साझा की। इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स प्राप्त हो गए। अभिनेत्री ने इस तस्वीर को साझा लिखते हुए लिखा, मेरा पूरा दिल एक फ्रेम में। इस तस्वीर को देखकर केवल प्रशंसक की नहीं बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर पर रणवीर सिंह कमेंट करते लिखें , ‘Haayee’ और दिल वाला इमोजी बनाते हैं। इस पढ़कर स्पष्ट लगता है कि वो विराट और वामिका के पिता और बेटी के पल को देखकर कितना अभिभूत हैं। 

हालांकि रणवीर सिंह एवं दीपिका की शादी को भी तकरीबन 3 वर्ष हो गए हैं। ऐसे में प्रशंसक निरंतर पूछ रहे हैं कि वो कब पापा बनेंगे। कुछ वक़्त पहले रणवीर सिंह ने ‘द बिग पिक्चर’ शो में बताया था कि वो दीपिका की तरह क्यूट एवं प्यारी बेटी चाहते हैं। ऐसे में प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि रणवीर परेंटहूड के लिए तैयार है। रणवीर के इस कमेंट पर एक शख्स ने लिखा, "अगला आपका ही नंबर है… छोटा सा रणवीर या दीपिका दे दो”। दूसरे शख्स ने लिखा, "रणवीर सिंह आप और दीपिका पादुकोण खुशखबरी कब सुना रहे हो।"

2 चोटी में पापा विराट संग खेलती नजर आई वामिका, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

बॉलीवुड की इन मशहूर फिल्मों में नजर आ चुकी है जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -