IAS टीना डाबी ने कर ली दूसरी शादी!, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड ने बढ़ाई उलझन
IAS टीना डाबी ने कर ली दूसरी शादी!, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड ने बढ़ाई उलझन
Share:

जयपुर: आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से चर्चा में है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत यूपीएससी बैच 2016 की टॉपर रही भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी दूसरी शादी (Second marriage) करने जा रहीं हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी का चर्चित चेहरा टीना डाबी ने अब आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) को अपना दूसरा जीवनसाथी बनाने का फैसला लिया है। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। खुद टीना ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

आप सभी को बता दें कि छह साल पहले संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission) में अपनी सफलता का परचम लहराने वाली टीना डाबी ने पूर्व में अपने बैचमेट कश्मीर के युवा आईएएस अतहर खान (IAS Athar Khan) के साथ शादी की थी। जी दरअसल टीना डाबी ने अतहर के साथ वर्ष 2018 में शादी की थी, हालाँकि उनकी यह शादी ज्यादा चल नहीं पाई और दो साल बाद दोनों का तलाक हो गया। दोनों कानूनी रूप से अलग हुए और उसके बाद अब टीना डाबी की दूसरी शादी होने जा रही है। हालांकि दोनों ने शादी कर ली या करेंगे ये अभी तक खुलकर सामने नहीं आया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक दोनों की शादी की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन रिसेप्शन की तारीख जरुर सामने आ चुकी है।

आप सभी को बता दें कि शादी का रिसेप्शन आगामी 22 अप्रेल को राजधानी जयपुर में एक होटल में आयोजित किया जायेगा। आप सभी को बता दें कि टीना डाबी के हमसफर बन रहे प्रदीप गवांडे एमबीबीएस कर चुके हैं। जी हाँ और प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी बताई जा रही है। आप देख सकते हैं शादी के रिसेप्शन का कार्ड भी प्रशासनिक हलकों के गलियारों में घूम रहा है। शादी के रिसेप्शन का कार्ड वायरल होने के चलते यह कहा जा रहा है दोनों ने शादी कर ली है, हालाँकि कुछ आधिकारिक नहीं है।

दोबारा शादी करने जा रहीं हैं UPSC टॉपर टीना डाबी, जानिए कौन है दूल्हा राजा

Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सिपाही को आया चक्कर, कुछ सेकेण्ड में दर्दनाक मौत

SBI की नयी स्कीम, एक बार जमा करें पैसा और हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -