Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सिपाही को आया चक्कर, कुछ सेकेण्ड में दर्दनाक मौत
Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सिपाही को आया चक्कर, कुछ सेकेण्ड में दर्दनाक मौत
Share:

आगरा से हाल ही में एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है ।जी दरसल यहाँ के राजामंडी रेलवे स्टेशन पर बीते शनिवार रात उस समय बड़ा हादसा हो गया जब प्लेटफॉर्म पर तैनात एक सिपाही चक्कर आने की वजह से गिर पड़ा। मिली जानकारी के तहत प्लेटफॉर्म से नीचे पटरी पर गिरने से वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया। आप सभी को बता दें कि इन दिनों पारा तेजी से ऊपर बढ़ रहा है और इसी के चलते लोग सिरदर्द और चक्कर का शिकार हो रहे हैं । जी हाँ, गर्मी बढ़ने से कई जगहों पर लोगों के बेहोश होने, चक्कर आने की वजह से गिरने, की कई खबरें सामने आ रही हैं।

अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में चक्कर आने के कारण एक सिपाही को मौत के गाल में समाते देखा जा रहा है। वैसे तो आमतौर पर लोगों को रेलवे प्लेटफॉर्म पर आत्महत्या करने की कोशिश करते समय चलती ट्रेन के सामने कूदते देखा जाता है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो ने सभी के होश उड़ा दिए हैं।

जी दरअसल रेलवे प्लेटफॉर्म पर सुरक्षा में तैनात एक सिपाही चक्कर आने के कारण बेहोश होने से जमीन पर गिरते हुए मालगाड़ी के नीचे आ गया और इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस समय सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सब कुछ साफ़-साफ़ देखा जा सकता है। यह एक खौफनाक वीडियो है जो हर कोई देखकर हैरान रह गया है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि जब सिपाही को चक्कर आता है उस वक्त उसके आस-पास कोई भी नहीं होता है। वहीं पास में बैठा एक शख्स यह देख कर अंदाजा ही नहीं लगा पाता की सिपाही के साथ क्या होने वाला है।

इस वीडियो में एक और शख्स को तेजी से आते और सिपाही को बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है। मिली जानकारी के तहत यह हादसा आगरा में राजामंडी रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हुआ जब शनिवार रात तकरीबन 9।31 बजे एक मालगाड़ी स्टेशन से होकर गुजर रही थी।

गोल्ड मेडल जीतने वाला एथलीट बना ZOMATO डिलीवरी बॉय!, वजह सुनकर नहीं होगा यकीन

VIDEO: अस्पताल में बहस कर रहा था मरीज, डॉक्टर ने जमकर की कुटाई

द कश्मीर फाइल्स देखने वालों को थिएटर तक फ्री में ले जा रहा ये रिक्शेवाला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -