दोबारा शादी करने जा रहीं हैं UPSC टॉपर टीना डाबी, जानिए कौन है दूल्हा राजा
दोबारा शादी करने जा रहीं हैं UPSC टॉपर टीना डाबी, जानिए कौन है दूल्हा राजा
Share:

UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से शादी के लिए तैयार हैं। जी हाँ, वह दोबारा शादी करने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि टीना डाबी साल 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। हाल ही में टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरों को शेयर कर खुद अपनी नई जिंदगी के बारे में खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr Pradeep Gawande (@drpradeepgawande)

आप देख सकते हैं टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- 'वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो।' वहीं दूसरी तरफ टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।  सूत्रों की मानें तो यह दोनों आईएएस 22 अप्रैल को जयपुर के निजी होटल में शादी करेंगे। आपको बता दें कि प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर, 1980 को महाराष्ट्र में हुआ। वह चुरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं।  यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले  प्रदीप MBBS रह चुके हैं। 

टीना डाबी की दूसरी शादी- आप सभी को बता दें कि टीना डाबी ने इससे पहले साल 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी। हालाँकि शादी के दो साल बाद साल 2020 में उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। आपको बता दें कि अतहर खान 2016 यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड टॉपर थे और ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और उनको आपस में प्यार हो गया था। साल 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां हासिल की थी और शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे, हालाँकि टीना से तलाक होने के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए। वहीं आईएएस प्रदीप गवांडे की भी यह दूसरी शादी है।

कौन है टीना डाबी- ​आप सभी को बता दें कि अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जी हाँ और टीना अपनी खूबसूरती को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं। आप सभी देख सकते हैं टीना अक्सर अपनी तस्वीरें और शानदार रील्स शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को पसंद आते हैं। टीना मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं। बीते साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। आपको बता दें कि रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं। जी दरअसल उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है। टीना डाबी ब्यूरोक्रेसी में सबसे ज्यादा फेमस आईएएस (IAS) की लिस्ट में शामिल हैं। जी हाँ और इंस्टाग्राम पर टीना के 1।4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। 

शादी में बचे हैं कुछ ही दिन तो आपके काम आएँगे ये 10 ब्यूटी टिप्स

आखिर क्यों नवरात्रि के 9 दिनों में नहीं होते विवाह

शादीशुदा जोड़ों को मोदी सरकार दे रही 72 हजार रुपये, जानिए कैसे मिलेंगे आपको

शादीशुदा लोगों को सरकार दे रही है 2.50 लाख रुपए, जानिए जरुरी दस्तावेज और कैसे करना है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -